ED के शिकंजे में रॉबर्ट वाड्रा… देशभर में कई ठिकानों पर बड़ी छापेमारी

Written by Newsroom Staff December 7, 2018 7:07 pm

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रॉबर्ट वाड्रा के राजधानी समेत कई ठिकानों पर छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक, वाड्रा के करीबियों के तीन ठिकानों पर ED ने छापा मारा गया है। वाड्रा के वकील ने कहा कि हमारे लोगों को भीतर बंद कर दिया गया है। किसी को अंदर जाने की इजाजत नहीं है। उनके वकील ने कहा कि यह जेल में कैद करने की तरह है जो गलत है। बता दें कि ये छापेमारी वाड्रा के नई दिल्ली स्थित दफ्तरों में की गई है।जानकारी के मुताबिक, जिन लोगों को भीतर बंद किया गया, वे स्काई लाइट हॉस्पिटैलिटी के लिए काम करते हैं। प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ED ने बेंगलुरू में भी वाड्रा के करीबियों के ठिकानों पर छापा मारा है।

वाड्रा के वकील सुमन ज्योति खेतान ने कहा कि एक न्यूजपेपर के मुताबिक, मेरे क्लाइंट को ED की तरफ से तीन समन जारी किए गए हैं, लेकिन सच ये है कि हमें एक भी समन नहीं मिला है।

उनके वकील ने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में कुछ नहीं मिला है। उन्होंने आरोप लगाया कि हमें बाहर कर दिया गया है और अंदर जाकर झूठे सबूत बनाने में जुट गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, जिन लोगों के ठिकानों पर छापा मारा गया है उनके बैंक अकाउंट में डिफेंस सप्लायर्स की तरफ से बड़ी रकम ट्रांसफर की गई है। इसका सबूत प्रवर्तन निदेशालय के पास है।

बता दें कि हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ने वाड्रा को समन भेजा था जिसपर उन्होंने सरकार पर राजनीति रूप से पीछे पड़ने और सरकारी विभागों के जरिये उनकी प्रतिष्ठा धूमिल करने के एजेंडे पर काम करने का आरोप लगाया था।

Facebook Comments