एयर इंडिया के विमान में पैग के लिए महिला का जबरदस्त हंगामा, देखें वीडियो

Written by: November 14, 2018 11:51 am

नई दिल्ली। मुंबई से लंदन जा रहे एयर इंडिया के विमान में उस समय हंगामा मच गया जब एक विदेशी महिला क्रू मेंबर के साथ झगड़ा करने लगी। विमान के लंदन एयरपोर्ट पर लैंड करने ही क्रू मेंबर ने इसकी शिकायत सिक्योरिटी स्टाफ से की। आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक महिला यात्री ने एक और ड्रिंक न दिए जाने पर क्रू मेंबर पर नस्लीय टिप्पणियां कीं। महिला के बारे में कहा जा रहा है कि वह फलीस्तीनियों और रोहिंग्या मुस्लिमों के मानवाधिकारों के लिए इंटरनेशनल क्रिमिनल लॉयर के तौर पर काम करती है।

मौके पर रिकॉर्ड किए गए वीडियो में महिला को कई बार गालियां देते हुए सुना जा सकता है। यह घटना 10 नवंबर की मुंबई से लंदन के लिए रवाना हुई फ्लाइट AI-131 की है।

लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर लैंड करते ही एयर इंडिया ने इसकी शिकायत की, जिसके बाद उस महिला को हिरासत में लिया गया।

एयर इंडिया के सूत्र के मुताबिक आरोपी महिला यात्री आयरलैंड की है। इस मामले में एयर इंडिया की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने विमान में शराब का सेवन किया। महिला ने जब और शराब की मांग तो क्रू मेंबर ने मना कर दिया। इसके बाद उसने क्रू मेंबर को धमकी दी। हालांकि तब तक इस महिला यात्री के बारे में जानकारी कमांडर को दे दी गई थी और उन्होंने क्रू मेंबर को शराब नहीं देने का निर्देश दिया।