पूर्व भाजपा सांसद चंदन मित्रा तृणमूल में शामिल

Avatar Written by: July 21, 2018 3:39 pm

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व नेता और दो बार राज्यसभा सदस्य रह चुके चंदन मित्रा ने शनिवार को यहां तृणमूल कांग्रेस की शहीद दिवस रैली में पार्टी का दामन थाम लिया। द पायनियर समाचार पत्र के प्रबंध निदेशक और संपादक मित्रा ने इस सप्ताह की शुरुआत में भाजपा से इस्तीफा दे दिया था।

Former Rajya Sabha MP Chandan Mitra तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने मध्य कोलकाता में आयोजित विशाल रैली में मंच से मित्रा के पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। चंदन मित्रा के साथ चार कांग्रेसी विधायक समर मुखर्जी, अबु ताहिर, सबीना यास्मीन और अखरूजमां तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए।

आधिकारिक तौर पर तृणमूल कांग्रेस का हाथ थामते ही सभी नेता शहीद दिवस के कार्यक्रम में एक साथ नजर आए। कार्यक्रम के दौरान जब ममता बनर्जी ने भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ हमला बोला, तो सभी उनके सुर में सुर मिलाते हुए नजर आए।

Mamta Banerjee

मित्रा को अगस्त 2003 में राज्यसभा के लिए नामांकित किया गया था। साथ ही वह जून 2010 में मध्यप्रदेश से बतौर भाजपा उम्मीदवार के रूप उच्च सदन में दूसरे कार्यकाल के लिए भी निर्वाचित हुए थे।

Former Rajya Sabha MP Chandan Mitra

उन्होंने 2014 लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के हुगली क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost