बरेली में 16 साल की लड़की से ICU में गैंगरेप, हॉस्पिटल स्टाफ पर लगा आरोप

Avatar Written by: November 4, 2018 2:08 pm

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बरेली से हैरान और शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 16 साल की नाबालिग लड़की से, जो कि बंदायू रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थी, के साथ गुरुवार की शाम को एक कंपाउंडर और 4 अज्ञात व्यक्तियों ने कथित रूप से गैंगरेप किया। यह घटना शुक्रवार की शाम को सामने आई, जब वह वापस होश में आई और उसने अपनी मां को को पूरी घटना के बारे में बताया।

वहीं पुलिस ने बताया कि फूड पॉइजनिंग के कारण लड़की को 29 अक्टूबर को आईसीयू में भर्ती कराया गया था। बरेली सर्कल ऑफिस सीमा यादव ने कहा, ‘लड़की के पिता द्वारा दर्ज शिकायत में कहा गया है कि लड़की आईसीयू में गुरुवार को बेहोश अवस्था में थी जब कंपाउंडर और उसके दो सहयोगियों ने उससे बलात्कार किया था।

उसने शुक्रवार को घटना के बारे अपनी मां को बताया, जब वो होश में आई और उसे जनरल वार्ड में शिफ्ट किया गया।’

शिकायत के आधार पर, अस्पताल के कंपाउंडर सुनील कुमार और दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 D (गैंगरेप) और  POCSO अधिनियम के प्रासंगिक खंडों के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि लड़की को बेहोश की हालत में फिर से आईसीयू में ट्रांसफर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि जब वह होश में आती है तो उसका मेडिकल टेस्ट किया जाएगा।

यादव ने कहा, ‘हमने मामले में जांच शुरू की है। जब मैंने मेडिकल रिकॉर्ड्स की जांच की, तो मैंने पाया कि लड़की सहित आठ मरीज आईसीयू में मौजूद थे, जब घटना हुई। हम सीसीटीवी फुटेज और अन्य संबंधित सबूत इकट्ठा कर रहे हैं।’