गिरिराज सिंह ने किम जोंग उन से की ममता बनर्जी की तुलना, कही ये बड़ी बात

Avatar Written by: December 25, 2018 1:58 pm

नई दिल्ली। बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा और उनकी तुलना उत्तर कोरिया के लीडर किम जोंग उन से कर डाली। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल एकमात्र राज्य है जहां लोकतंत्र के लिए कोई जगह नहीं है। ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन की तरह काम कर रही हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ममता किम की तरह हर किसी को मार देती हैं जो उनके खिलाफ आवाज़ उठाता है। ममता ने बीजेपी को कहा था कि ये लोग नेम चेंजर, पॉलिसी चेंजर, नोट चेंजर और भारत के लिए डैंजर हैं। ममता ने कहा था कि बीजेपी भगाओ देश बचाओ।

इसके अलावा इमरान के बयान पर भी गिरिराज सिंह ने जमकर हमला बोला। उन्होंने ट्विटर कर लिखा कि आजादी के बाद पाकिस्तान में हिंदू 23 फीसदी से घट के 2 फीसदी हो गए और हिंदुस्तान में मुसलमान 8 फीसदी से बढ़कर 20 फीसदी हो गए। अब पाकिस्तान जैसा आतंकी और भिखारी देश हिंदुस्तान को बताएगा कि माइनॉरिटी (अल्पसंख्यकों) के साथ कैसे बर्ताव किया जाता है? यहां हर कोई अपनी मर्जी के हिसाब से फला फूला।

आज़ादी के बाद पाकिस्तान में हिंदू 23% से घट के 2% हो गए और हिंदुस्तान में मुसलमान 8% से बढ़कर 20% हो गए ….अब पाकिस्तान जैसा आतंकी भिखारी देश हिंदुस्तान को बताएगा कि माइनॉरिटी के साथ कैसे बर्ताव किया जाता है?

Support Newsroompost
Support Newsroompost