IAS अफसर डॉ. हरिओम का आ रहा है नया गाना, ये कंपनी करेगी लॉन्च

Written by: October 8, 2018 3:29 pm

नई दिल्ली। डॉक्टर हरि ओम जो आईएस हैं, और देश के प्रति अपनी कर्तव्य निष्ठा के लिए तो जाने जाते ही हैं। साथ ही वो अपनी नई गजल को लेकर भी काफी चर्चित हो रहे हैं। काफी समय पहले जब उन्होंने गजल लिखना शुरू किया था, तो उन्होंने ये सोचा भी नहीं होगा कि उनका ये गजल भविष्य में उनको एक और अलग पहचान दिलाएगा। उन्होंने अपनी गजलें हिंदी-उर्दू में लिखी हैं।गजल और गायिकी के जरिए वो सोशल मीडिया पर भी काफी छाए हुए हैं। उनकी लिखी गजलें ना सिर्फ आशिकों के लिए भी हैं, बल्कि वो आम इंसान की रोजाना की जिंदगी का भी हाल बयां करती हैं। साथ ही बता दें कि हरि ओम ना सिर्फ एक मशहूर शायर बल्कि सिंगर और स्टोरीटेलर भी हैं।उनकी गजल की कंपोजिशन की है, मशहूर गजल गायक उस्ताद अहमद-मोहम्मद हुसैन साहब ने। हुसैन साहब ही डॉक्टर हरिओम की गजल गायिकी के उस्ताद भी हैं। हुसैन भाई भी अक्सर अपने संगीत कार्यक्रम में उनके गज़ल को गाते हैं। लोगों की भारी डिमांड और गजलप्रेमियों को देखते हुए हरि ओम जल्द ही नया वर्जन फिर सिकंदर लॉन्च करने जा रहे हैं। इस गजल को उन्होंने खुद ही कंपोज किया है।

हरि ओम ने बताया कि वो वर्तमान में एक गजल कथक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसमें कि अवधी कल्चर भी शुमार है। साथ ही उन्होंने बताया कि वो अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुश हैं और उन्हें उम्मीद है कि पहले की तरह इस बार भी उन्हें लोगों का भरपूर प्रेम मिलेगा।

हरि ओम ने Moxx Music Company के लिए कई गाने भी गाए हैं, जैसे- यारा वे, मजबूरियां, सोचा ना था, मोरा पिया के बिना.. इत्यादि। हरि ओम एक बेहद उम्दा कम्पोजर भी हैं। हम उन्हें उनके बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।