Biggest Breaking – भारत ने पाक को ऐसा रौंदा कि आज से पहले आपने…

Written by: June 23, 2018 7:23 pm

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच भले ही क्रिकेट मैच ना हो रहे हों, लेकिन जिस भी खेल में आमने-सामने होते हैं, उसको लेकर क्रेज जबर्दस्त रहता है। कबड्डी मास्टर्स का आगाज हो चुका है और भारत ने पाकिस्तान को हराकर शानदार आगाज किया। 

दुबई में खेली जा रही कबड्डी मास्टर्स चैंपियनशिप 2018 के प्रबल दावेदार माने जा रहे भारत ने शुरूआती मैच में ही अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी। अजय ठाकुर के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 36-20 से मात देकर टूर्नामेंट में शानदार आगाज किया।

भारतीय कप्तान अजय ठाकुर के दम पर भारत ने ब्रेक तक 22-9 से बढ़त बना ली थी और इसके बाद उसने मुड़कर नहीं देखा। ठाकुर ने 15 रेड अंक बनाये और वह टैकल करने में भी इतने ही मजबूत रहे जिससे टीम ने आसानी से 12 अंक जुटा लिए। भारत ने हाफ टाइम तक 13 अंक की बढ़त बना ली थी।

बता दें कि भारतीय टीम खिताब जीतने की सबसे मजबूत दावेदार है। भारत के अलावा इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान, अर्जेंटीना दक्षिण कोरिया और ईरान जैसे देशों की टीमें हिस्सा ले रही हैं। यह टूर्नामेंट दुबई में 22 जून से 30 जून चलेगा।

इस जीत के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इस मैच को लेकर एक ट्वीट भी किया। भारत ने पाकिस्तान को 36-20 से हराया और वीरू को इसे देखकर खूब मजा आया। वीरू ने ट्वीट में लिखा, ‘पहले कबड्डी मास्टर्स में पाकिस्तान को हराने के लिए टीम इंडिया को बधाई। मजा आ गया।’

सहवाग की तरह दूसरे खिलाड़ियों ने भी कबड्डी में भारत की कामयाबी की खूब तारीफ की। क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने सुपर पैक परफॉर्मेन्स के लिए मुबारकबाद दी है।

तो प्रोफेशनल बॉक्सर विजेंदर सिंह ने ट्वीट किया है कि, “ये हम जानते हैं और वो भी जानते हैं कि हमारे लड़के बेस्ट हैं।”

वीरू की ट्वीट पर लोगों ने भी खूब कमेंट्स किए हैं।