ज्योतिरादित्य सिंधिया का विवादित बयान, कहा- भाजपा को निर्वस्त्र करके भेजना है

Avatar Written by: November 21, 2018 11:51 am

नई दिल्ली। एमपी चुनाव को लेकर सभी पार्टियां एक दूसरे पर बयानबाजी करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। इसी बीच कांग्रेस नेता का विवादित बयान सामने आया है। बता दे, एमपी चुनाव में प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा हमला बोलते हुए विवादित बयान दिया है।

बीजेपी पर वार करते हुए सिंधिया ने कहा 28 नवंबर को बीजेपी निर्वस्त्र करके भेजना है। दरअसल, प्रदेश में 28 नवम्बर को ही मतदान होना है और वो इसी संदर्भ में बोल रहे थे। 20 मिनट के भाषण में उन्होंने शिवराज और नरेन्द्र मोदी को खूब खरी-खोटी सुनाई।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि शिवराज सिंह जी कहते हैं 15 साल…बेमिसाल। आज किसान को दाम नहीं। गरीब को खाना नहीं, नौजवान को काम नहीं, महिला को सुरक्षा नहीं और शिवराज सिंह को चिंता नहीं। 15 साल बेमिसाल नहीं, 15 साल में इन्होंने मध्य प्रदेश को बेहाल करके छोड़ दिया है।

इतना ही नहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यहां स्मार्ट सिटी की घोषणा कर दी। मुंगावली में चुनाव में स्मार्ट सिटी की घोषणा कर दी। यहां कहा था कि मैहर को जिला बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। जो राम मंदिर के साथ किया है, वही मैहर माता के यहां भी कर दिया, बीजेपी को इसका श्राप लगेगा।

jyotiraditya scindia

बतौर जिम्मेदार नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर इस तरह के बयान शोभा नहीं देता है, लेकिन कई बार ये विवादित बयान देते हुए नजर आते हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost