केसीआर ने बेटे को टीआरएस का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया

Written by: December 14, 2018 12:00 pm

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री व तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव ने शुक्रवार को अपने बेटे के.टी. रामा राव को पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है। केसीआर, जिन्होंने राष्ट्रीय राजनीति पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है, उन्होंने केटीआर नाम से लोकप्रिय अपने बेटे को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। केटीआर को पार्टी और सरकार में नंबर दो पर देखा जाता है।

KT Rama Raoमुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से एक बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्री ने अपनी योजना के अनुसार, पार्टी को आगे ले जाने की जिम्मेदारी केटीआर को सौंपी है जो सबसे भरोसेमंद व्यक्ति हैं।

बयान में कहा गया, “मुख्यमंत्री केसीआर का दृढ़ता से मानना है और उन्हें भरोसा है कि केटीआर के काम करने की शैली, प्रतिबद्धता और नेतृत्व करने का गुण आने वाले दिनों में पार्टी को कुशल और प्रभावी तरीके से आगे बढ़ाने में मदद करेंगे।”

KT Rama Rao

टीआरएस प्रमुख ने यह फैसला मुख्यमंत्री बनने के एक दिन बाद लिया है। बतौर मुख्यमंत्री यह उनका दूसरा कार्यकाल है।केसीआर के इकलौते बेटे केटीआर ने सिर्सिल्ला विधानभा क्षेत्र से जीत दर्ज की है।

KT Rama Rao

केटीआर पिछले कैबिनेट में उद्योग एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री थे। अगले सप्ताह उन्हें नए कैबिनेट में शामिल किए जाने की संभावना है।