‘अगर राम मंदिर में आड़े आया… दूसरी सर्जिकल स्‍ट्राइक में साफ कर देंगे, आका भी नहीं बचा पाएंगे’, देखें VIDEO

Avatar Written by: December 4, 2018 2:51 pm

नई दिल्ली। राजस्‍थान चुनाव प्रचार के दौरान उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मंगलवार को विजयनगर में कहा, ”यदि राम मंदिर के मामले में मसूद अजहर हमको धमकाता है तो दूसरी सर्जिकल स्‍ट्राइक में उस जैसे आतंकियों का सफाया कर दिया जाएगा। यहां तक कि उसके आका भी उसे बचा नहीं पाएंगे।Masood-Azharजानकारी के लिए बता दें कि आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर ने पिछले दिनों एक धमकी भरा ऑडियो जारी करते हुए कहा है कि अगर अयोध्या में राम मंदिर बना तो वह दिल्ली से लेकर काबुल तक तबाही मचा देगा।

मसूद अजहर ने नौ मिनट का ऑडियो जारी कर कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने की तैयारी हो रही है। हिंदू त्रिशूल लेकर अयोध्या में एकत्र हो रहे हैं। हमारे मुस्लिम भाइयों को डराया जा रहा है, अगर राम मंदिर बनाया गया तो हमारे लड़ाके दिल्ली से काबुल तक तबाही मचा देंगे।ऑडियो के अगले हिस्से में मसूद अजहर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगला लोकसभा चुनाव जीतने के लिए ऐसा कर रहे हैं। इसमें मसूद अजहर कह रहा है कि इस मुद्दे पर हम गंभीरता से नजर रखे हुए हैं। अगर कोई सोचता है कि वह सरकारी खर्चे पर अयोध्या में कुछ कर सकता है तो हम जान खर्च करने के लिए तैयार हैं।imran-khan

ऑडियो में अजहर मसूद ने करतारपुर कॉरिडोर की नींव रखे जाने के मौके पर भारत के मंत्रियों को पाकिस्तान बुलाए जाने पर आपत्ति भी जताई थी। इसी पृष्‍ठभूमि में योगी आदित्‍यनाथ के बयान को मसूद अजहर को जवाब के रूप में देखा जा रहा है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost