फिर मीडिया के सामने आई हसीन जहां, मोहम्मद शमी पर लगाए नए आरोप

Avatar Written by: March 11, 2018 3:13 pm

नई दिल्ली। मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच दरार कम होती नहीं दिख रही है। रविवार को एक बार फिर मीडिया के सामने आई और शमी पर फिर कई आरोप लगाए। हसीन जहां ने दावा किया मोहम्मद शमी उन्हें तलाक का नोटिस भेजने वाले थे। हसीन जहां ने कहा कि अगर शमी का मोबाइल उनके हाथ नहीं आता तो शमी उन्हें तलाक देने वाले थे।  हसीन जहां ने ये भी कहा कि शमी खुद को बचाने के लिए लगातार झूठ बोल रहे हैं। हसीन जहां ने कहा, अगर कोई बड़ा अपराधी भी हो तो कोर्ट में खड़ा हो कर भी जज के सामने खुद को बेगुनाह बताता है, जब जांच होगी तो साफ हो जाएगा कि ये सच है या गलत है।

हसीन जहां ने दावा किया कि उन्होंने अपनी दोस्त के जरिए शमी को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन वो माने नहीं। हसीन जहां ने कहा, रिश्ता बचाने की मैंने पूरी कोशिश की। शमी को मैं पिछले 4 सालों से समझा रही थी. जिस दिन मैंने सोशल मीडिया पर उनकी चैट डाली थी उससे पहले भी मैंने उन्हें गलती मानने को कहा था।

शमी के खिलाफ सबूत मिलने के बाद जब मैंने सवाल किए तो उन्होंने फोन उठाना बंद कर दिया, वो मुझे नज़र अंदाज़ करता रहा। शमी से सुलह पर हसीन जहां ने बयान दिया, ‘फिलहाल सुलह की बात मैं नहीं जानती, हम लोगों की लड़ाई दूर जा चुकी है। अगर कोई सुलह की बात आती है तो ये बताया जाएगा कि मेरे आरोप गलत थे।मोहम्मद शमी की पत्नी ने कहा, मैं अपना घर बचाने की कोशिश कर रही हूं, अगर शमी सच में घर बचाना चाहते हैं और मेरी बच्ची की फिक्र उनमें है तो मैं ज़रूर सोचूंगी। हसीन जहां के पिता मोहम्मद हुसैन ने भी कहा कि इस विवाद से उनकी जिंदगी अस्त-व्यस्त हो गई है। मोहम्मद हुसैन ने कहा, शमी हमसे बात क्यो नही कर रहा शमी बात करे तो काफी मसला हल हो सकता है। परिवार वाले ट्रोमा में हैं, खाना-पीना और लाइफ डिस्टर्ब है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost