मुफ्त में मिलता है पेट्रोल-डीजल, रेट से कोई फर्क नहीं पड़ता: अठावले

Written by: September 16, 2018 9:10 am

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी से आम जनता भले ही परेशान हो, पर मोदी सरकार में समाज कल्याण एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले को तेल के महंगा होने से कोई फर्क नहीं पड़ता। रामदास अठावले का कहना है कि उन्हें डीजल और पेट्रोल मुफ्त में मिलता है इसलिए इस बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं। अठावले ने कहा- पेट्रोल और डीजल की कीमत क्या है, इससे क्या फर्क पड़ता है। सरकार मेरी गाड़ियों में डीजल और पेट्रोल भरवाती है। सरकारी पैसे पर पेट्रोल और डीजल जब आता है तो इस बारे में क्या सोचना।

Ramdas Athawale

बता दें कि रामदास अठावले रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष हैं, जो कि एनडीए में सहभागी है। अठावले ने ना सिर्फ तेल पर बेबाक बयान दिया, बल्कि राम मंदिर को लेकर भी अलग राग छेड़ा।

Ayodhya

जब पत्रकारों ने अठावले से अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने को लेकर सवाल पूछे, तो उन्होंने कहा कि अयोध्या में बौद्ध मंदिर था। वहां बौद्ध मंदिर को तोड़कर मस्जिद बनी है। वहां बौद्ध मंदिर बनना चाहिए।

sc st act protest

तो वहीं एससी-एसटी एक्ट पर सवर्णों के गुस्से को लेकर अठावले ने कहा कि वह गरीब सवर्णों को भी 25 फीसदी आरक्षण की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि गरीब सवर्णों को 25 फीसदी आरक्षण के समर्थन में पहले से रहा हूं। रामदास अठावले ने कहा कि मुझे लगता है कि मोदी सरकार के पांच साल पूरा होने पर 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को 300 से ज्यादा सीटे मिलेंगी।