(वीडियो) कांग्रेस में बड़ा बवाल.. अपने ही नेता पर टिकट बेचने का आरोप, भेजा मानहानि नोटिस

Avatar Written by: November 13, 2018 6:31 pm

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश कांग्रेस में टिकट वितरण को लेकर अब बड़ा घमासान मचा है, ना सिर्फ घमासान मचा है बल्कि अपने ही पार्टी के नेताओं के खिलाफ कांग्रेस के एक कद्दावर नेता ने मानहानि का नोटिस भी भेज दिया है। बता दें कि ये इसमें मध्यप्रदेश कांग्रेस के कई नेता शामिल हैं। चूंकि पिछले दिनों से पार्टी कार्यक्रमों से गायब रहे कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया इसी वजह से एक बारा फिर चर्चा में हैं।बता दें कि दीपक बाबरिया पर कुछ नेताओं ने आरोप लगाया था कि उन्होंने पैसे लेकर टिकट बेंचे हैं। इन आरोपों पर जवाब देते हुए दीपक बाबरिया ने कहा कि आरोप लगाने वालों को मानहानि के नोटिस भेज दिए गए हैं, और अगर माफ़ी नहीं मांगी गई तो उन पर क्रिमिनल केस भी कर देंगे। चूंकि टिकट वितरण के दौरान टिकट ना मिलने से नाराज कांग्रेस नेताओें ने प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया पर टिकट बेचने के आरोप लगा दिए थे। जिसके बाद से सारा बवाल मचा है।digvijay singh scindiaहालांकि जानकारी के लिए बता दें कि इस पूरे मामले को मध्यप्रदेश की सियासत में दिग्विजय बनाम दीपक बाबरिया देखा जा रहा है, दिग्विजय सिंह राज्य के सीएम भी रह चुके हैं। और दीपक ने दिग्विजय के कई करीबियों को मानहानि का नोटिस भेजा है। बता दें कि इन्होंने ही दीपक बाबरिया पर टिकट बेचने का आरोप लगाया था। बताया जा रहा है कि दिग्विजय सिंह दीपक बाबरिया से पिछले काफी समय से नाखुश हैं।

वहीं सोमवार को पार्टी कार्यक्रमों से प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया की गैरमौजूदगी को लेकर पूछे गये एक सवाल पर पीसीसी में उस समय हंगामा हो गया जब कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी प्रेस कांफ्रेंस कर रहीं थीं। बावरिया को लेकर पूछे गये सवाल पर प्रियंका चतुर्वेदी भड़क गई और कहा कि ये आरोप बीजेपी की ओर से प्लान हो रहे हैं।

बाद में प्रिय़ंका चतुर्वेदी ने पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा कि प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया दिल्ली में पार्टी की चुनावी स्ट्रेटजी को लेकर व्यस्त हैं। इसके अलावा इंदौर में बावरिया पर पैसे लेकर टिकट बेचने के आरोप पर प्रियंका ने इसे बीजेपी की डर्टी पालिटिक्स का हिस्सा बताया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost