नगमा के सामने भीड़ गए कांग्रेसी, वीडियो आया सामने, मारपीट भी हुई

Avatar Written by: November 26, 2018 12:24 pm

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार करने शिवपुरी पहुंची कांग्रेस नेता और अभिनेत्री नगमा से मिलने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। स्टेज पर भी दोनों नेताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। नगमा ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनकी कार्यकर्ताओं से भी बहस हो गई। इतना ही नहीं नौबत हाथापाई तक आ पहुंची। हालांकि बाद में कार्यकर्ताओं द्वारा मामला शांत करवाया गया।

Nagma, Congress Leader बताया जा रहा है कि नगमा ने चार-पांच लोगों से ही स्वागत की बात कही तो कांग्रेस नेता आपस में उलझ बैठे और इसी बात को लेकर उनमें जमकर तू-तू मैं-मैं हो गई।

Congress Leader

हालांकि नगमा ने स्वयं इस मामले में हस्तक्षेप करने का प्रयास किया लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने बाद में किसी तरह कार्यकर्ताओं को शांत कराया गया।

नगमा ने सभा को संबोधित करते हुए शनिवार को न आ पाने के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि मामा जी ने सड़क ही ऐसी बनाई है कि हम समय पर नहीं पहुंच सके।

Nagma, Congress Leader

बता दे कि यह कोई पहला मौका नही है। इससे पहले भी नगमा को कई बार बदसलूकी का सामना करना पड़ा है।लोकसभा चुनावों के दौरान भी उत्तर प्रदेश में चुनावी सभा करने पहुंची नगमा के सामने वहां के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई थी। बावजूद इसके कांग्रेस में इस तरह के घटनाक्रम थमते नहीं नजर आ रहे है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost