मनमोहन सिंह की बायोपिक के बाद अब पीएम मोदी की बनेगी बायोपिक, ये एक्टर निभाएगा रोल !

Written by: December 29, 2018 9:03 pm

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के ऊपर लिखी गई किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर’ पर बवाल अभी थमा नहीं है कि अब एक और बॉयोपिक फिल्म की खबर सामने आ गई है। बता दें कि यह फिल्म किसी और पर नहीं बल्कि देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही है।

सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी के ऊपर भी जल्द ही बायोपिक बनने वाली है। इस फिल्म में मोदी का किरदार एक्टर विवेक ओबरॉय अदा करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग 2019 से शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग दिल्ली, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। खबरे ऐसी भी हैं कि विवेक ने अपने किरदार में जान डालने को लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी है। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है लेकिन डायरेक्टर और किरदार फाइनल हो गए हैं। फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट करेंगे।

इससे पहले खबर आई थी कि इस बॉयोपिक फिल्म में परेश रावल मोदी का किरदार कर सकते हैं। इस चर्चा को लेकर परेश रावल ने भी कहा था कि नरेंद्र मोदी के किरदार को उनसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता। लेकिन बाद में इस रोल के लिए विवेक ओबराय को फिक्स किया गया।

अब देखना यह है कि जिस तरीके से मनमोहन सिंह को लेकर बन रही फिल्म रिलीज से पहले विवाद मचा है, क्या मोदी की बॉयोपिक पर बनने वाली फिल्म पर कितना विवाद मचता है।