बकरीद को लेकर रोहित सरदाना ने कर दिया तीखा कमेंट…

Written by: August 22, 2018 2:27 pm

नई दिल्ली। एक तरफ जहां पूरा देश आज धूमधाम से ईद-उल-जुहा (बकरीद) मना रहा हैं। वहीं इस मौके पर जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों के बीच हिंसक झड़प की खबर सामने आई है।

Jammu and Kashmir

बकरीद पर कश्मीर घाटी में बवाल

बताया जा रहा है कि यहां पर स्थानीय निवासियों ने पाकिस्‍तान और आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) के समर्थन में नारेबाज़ी की। इतना ही नहीं आईएसआईएस के झंडे भी लहाराए।

Jammu and Kashmir

यही नहीं शांति में खलल डालने की कोशिशों के बीच प्रदर्शनकारियों ने ईद की नमाज के बाद श्रीनगर के ईदगाह मैदान में तैनात पुलिसकर्मियों से भिड़ गए और देश विरोधी नारे लगाए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, स्थानीय आतंकियों ने कुलगाम में एक एसपीओ की गोली मारकर हत्या भी कर दी है। जिसके बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया है।

वहीं ईद की मौके पर सुरक्षाबलों पर पथराव करने वालों को आजतक के एकंर रोहित सरदाना ने खरी खोटी सुनाई है। रोहित ने ट्विटर के जरिए के सेना पर हमला करने वालों को निशाने पर लिया। रोहित ने ट्विट पर लिखा, जिस ईद के दिन अल्लाह और देश के लिए सबसे बड़ी क़ुर्बानी देने के लिए खड़े होना चाहिए, उस ईद के दिन सेना पर पत्थर बरसाने वालों ने बता दिया ना उनका कोई अल्लाह है और न मुल्क!

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों में पत्थरबाजी की घटनाएं सामने आ रही हैं। कुलगाम में आतंकियों ने एसपीओ फैयाज़ अहमद को गोली मार दी। एसपीओ को उस वक्त गोली मारी गई, जब वो ईद की नमाज़ अदा कर लौट रहे थे।

इससे पहले जम्‍मू-कश्‍मीर में बीती मंगलवार देर रात भाजपा के एक कार्यकर्ता की आतंकियों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी। मृतक की पहचान शबीर अहमद भट के रूप में हुई है, बताया जा रहा है कि भट पिछले लंबे समय से भाजपा से जुड़ा हुआ था। भट की हत्या आतंकवादियों ने उनके पुलवामा स्थित घर में घुसकर की। हमले के बाद आतंकी फरार हो गया।