किसान रैली में पहुंचे इन नेताओं को लेकर सोशल मीडिया में घमासान, हो रही है किरकिरी

Written by: December 1, 2018 11:53 am

नई दिल्ली। कर्जमाफी और उचित दाम समेत कई मांगों को लेकर शुक्रवार को देशभर से हजारों किसान दिल्ली की सड़कों पर उतरे। किसानों की इस हक की लड़ाई में डॉक्टर, वकील, पूर्व सैनिक, पेशेवर और छात्रों सहित समाज के तमाम वर्गों के लोग भी शामिल हुए।

United Opposition Kishan Mukti March विपक्ष भी इस मौके को अपनी राजनीति साधने में पीछे नहीं रहा, लिहाजा देशभर के विपक्षी नेताओं ने समर्थन देने के साथ ही इस आंदोलन में शिरकत करने पहुंचे। वहीं किसानों की रैली में विपक्षी पार्टियों के शामिल होने पर सोशल मीडिया पर घमासान मच गया। लोगों ने ट्वीटर पर विपक्षियों के शामिल होने पर इसे राजनीति मुद्दा करारा दिया।

Kisan rally

वहीं इस बहाने लोगों ने किसानों की रैली में शामिल होने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जमकर मजाक बना डाला। साथ ही रैली में शामिल होने वाले महागठबंधन के सभी नेताओं को निशाने पर लिया।

इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि अगर पीएम मोदी अपने 15 सबसे अमीर दोस्तों का कर्जा माफ कर सकते हैं तो उन्हें देश के करोड़ों किसानों का कर्जा भी माफ करना होगा। कांग्रेस अध्यक्ष ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने देश को अंबानी-अडाणी के बीच में बांट दिया है।Rahul Gandhi Kishan Mukti March

बता दें कि शुक्रवार को किसानों के प्रदर्शन में एक बार फिर विपक्ष ने अपनी ताकत दिखाने की कोशिश की। राहुल गांधी, केजरीवाल, शरद यादव, सीताराम येचुरी समेत देश के तमाम विपक्षी दलों के नेता एकजुटता दिखाते हुए मौजूद रहे।