अभिनेत्री पूनम ढिल्लों बनीं मुंबई भाजपा उपाध्यक्ष

Written by: November 15, 2018 12:13 pm

नई दिल्ली। चुनावों के पहले भाजपा को बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री का साथ मिला है। बड़े पर्दे पर सबको अपनी बेहतरीन अदाकारी से लुभाने वाली पूनम ढिल्लों को भारतीय जनता पार्टी ने मुंबई में पार्टी उपाध्यक्ष का महत्वपूर्ण पद सौंपा है। इसी के साथ पूनम ढिल्लों की राजनीति में एक शसक्त पारी खेलने की तैयारी हो गई है। भाजपा में पार्टी उपाध्यक्ष का महत्वपूर्ण पद संभालते ही पूनम ढिल्लों ने राजनीति में महिलों की भूमिका को लेकर टिप्पणी की।

poonam dhillon
अभिनेत्री पूनम ढिल्लों बनीं मुंबई भाजपा उपाध्यक्ष

उन्होंने कहा, ”राजनीति में शामिल अधिकांश महिलाओं की तरह वह केवल शोपीस बनकर नहीं रहेंगी। बल्कि एक कट्टर कार्यकर्ता बनकर उभरेंगी।”

poonam dhillon

इसी के साथ अभिनेत्री ने 2004 में भाजपा से जुड़ने को लेकर कहा कि उस समय वह अन्य कई जरुरी जिम्मेदारियों के कारण राजनीति में उतना सक्रीय योगदान नहीं दे पाईं थी। इसके लिए उन्होंने कारण बताते हुए कहा कि जब 2004 में उन्होनें भाजपा का दामन थामा था उस समय उनके दोनों बच्चे उम्र में काफी छोटे थे। इस कारण वो उस समय राजनीति की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दे पाईं थी।

poonam dhillon

कुछ ऐसा रहा है पूनम ढिल्लों का करियर

पूनम ढिल्लों ने आज से 40 साल पहले यशराज फिल्म्स के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली फिल्म का नाम त्रिशूल था। हाल ही में वह एक टीवी शो में भी दिखाई दी थीं। वह अब राजनीति पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं।