फिल्म को लेकर आक्रोशित हुए कांग्रेसी कार्यकर्ता, सिनेमा घर की कर दी ये हालत

Written by: January 12, 2019 1:49 pm

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है, ऐसे में कांग्रेसी कार्यकर्ता सिनेमा घरों में जाकर खूब उत्पात मचा रहे हैं। बता दें कि कड़ी सुरक्षा के बीच फिल्म जारी किए जाने के बाद भी दिल्ली, पश्चिम बंगाल, पंजाब व छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ व हंगामा किया। पश्चिम बंगाल में तो एक सिनेमा हॉल की स्क्रीन तक फाड़ डाली गई।

accidental pm cover

कोलकता में हालात कुछ ज्यादा ही खराब नजर आए, बता दें कि कोलकाता में सिनेमा हॉल में फिल्म के प्रदर्शन से पहले ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा। इस हंगामें की वजह से फिल्म प्रदर्शित नहीं हो सकी।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के इस उत्पात को देखकर आइनॉक्स समूह के हिंद सिनेमा हॉल को बंद कर दिया गया।

इस दौरान हॉल के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला भी फूंका। हालांकि, पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार्यकर्ताओं को शांत करा वहां से हटाया।

उधर पंजाब में यूथ कांग्रेस ने एक मॉल का घेराव करके अभिनेता अनुपम खेर पुतला फूंका। फिल्म का विरोध कर रहे कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने लुधियाना में इकट्ठा होकर कांग्रेस भवन से लेकर जेएमडी माल तक प्रदर्शन किया।

कुछ अन्य जगहों पर भी विरोध प्रदर्शन हुआ।