पंजाब में दिखे खूंखार आतंकवादी जाकिर मूसा का पोस्टर जारी, पुलिस अलर्ट

Avatar Written by: November 16, 2018 9:36 am

नई दिल्ली। राज्य पुलिस के काउंटर इंटेलिजेंस विंग द्वारा जारी एक चेतावनी के बाद पंजाब को हाई अलर्ट पर रखा गया था, जिसमें कहा गया था कि पंजाब में 6 से 7 जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादियों का समूह संभवतः फिरोजपुर क्षेत्र में हैं और पंजाब से दिल्ली की ओर बढ़ने की योजना बना रहे हैं। एक इनपुट के आधार पर चेतावनी बुधवार को जारी की गई। जिसके बाद राज्य पुलिस सतर्क हो गयी है।

बता दें, पंजाब पुलिस ने आतंकवादी जाकिर मूसा का पोस्टर जारी किया है। इस मामले में गुरदासपुर एसएसपी सवर्णदीप सिंह का कहना है कि, उन्हें इलाके में आतंकियों के होने की जानकारी मिली है। उन्होंने कहा कि, ‘हम जनता को जागरुक करना चाहते हैं इसलिए आतंकियों के पोस्टर जारी किए गए हैं। साथ ही उन्हें यह भी बताना चाहते है कि अगर उन्हें आतंकियों के बारे में कोई भी जानकारी हो तो वे हमसे साझा अवश्य करें।’

एसएसपी ने आगे कहा कि, उन्हें ऐसी इनपुट मिली है कि, कुछ जैश-ए-मोहम्मद (JEM) के आतंकवादी पंजाब में फिरोजपुर के रास्ते से घुसपैठ की है।

हम सब अलर्ट हैं। आतंकवादियों से निपटने के लिए अतिरिक्त पुलिस फोर्स को इलाके में तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि, जांच-पड़ताल जारी है।

पंजाब के पुलिस महानिरीक्षक (काउंटर इंटेलीजेंस) कार्यालय द्वारा जारी पत्र के अनुसार जानकारी मिलने के बाद पुलिस आयुक्त और जिला पुलिस प्रमुख को अलर्ट कर दिया गया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost