राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की इस तस्वीर ने जीता लोगों का दिल

Written by: August 27, 2018 3:11 pm

नई दिल्ली। एशियाई खेलों में भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन जारी हैं। भारत 7 गोल्ड, 9 रजत और 19 ब्रॉन्ज मेडल जीतकर अंकतालिका में 9वें नंबर पर हैं। कई खेलों में भारत ने चौंकाते हुए पहली बार गोल्ड मेडल सहित दूसरे पदक हासिल भी किए हैं।

वहीं भारत के खेल मंत्री और ओलंपिक में रजत पदक हासिल कर चुके राज्यवर्धन सिंह राठौड़ इस समय खिलाड़ियों के साथ उनका हौसला बढ़ाने के लिए इंडोनेशिया में मौजूद हैं।

Rajyavardhan Rathore

सोशल मीडिया पर अब उनकी एक तस्वीर काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस तस्वीर पर उन्हें जमकर सराहना मिल रही है। दरअसल इस तस्वीर में खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ हाथ में ट्रे लिए हुए हैं, जिसमें खाना है। कहा जा रहा है कि जब खिलाड़ी और कोच खाना खा रहे थे तब उन्होंने अपने हाथों से खिलाड़ियों को इंडोनेशिया में खाना परोसा।

Rajyavardhan Rathore

वहीं आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर उनकी ये तस्वीर शेयर की है।

सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की इस फोटो की जमकर प्रशंसा की जा रही है। ट्विटर पर यूजर इसके लिए उन्हें थैंक्स भी कह रहे हैं।

गौरतलब है कि खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ एथेंस ओलंपिक में देश के लिए रजत पदक जीत चुके हैं। उस समय वह ओलंपिक में ऐसा कारनामा करने वाले देश के पहले खिलाड़ी थे।