राजनाथ सिंह से बीजेपी सांसदों ने पूछा कब बनेगा राम मंदिर, मिला ये जवाब

Avatar Written by: December 19, 2018 7:38 pm

नई दिल्ली। राम मंदिर का मुद्दा बीते दिनों से काफी जोरशोर से चर्चा का विषय बना हुआ है। हर तरफ मंदिर निर्माण की  मांग चल रही है। खुद भाजपा की संसदीय दल की बैठक में भी राम मंदिर के निर्माण की मांग उठी। बैठक में कुछ सांसदों ने पूछा कि मंदिर कब बनाया जाएगा? इस पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा “सभी ऐसा चाहते हैं, लेकिन धैर्य रखें।”

राम मंदिर के मुद्दे को लेकर अब जनता चाहती है कि इसका हल जल्द से जल्द निकले, क्योंकि यह मामला काफी दिनों से न्यायालय में लंबित है। और जनता की इसी मंशा को भांपते हुए भाजपा सांसदों ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह के सामने यह मुद्दा उठाया।  इस पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी साफ करते हुए कहा कि राम मंदिर बनें, हम सब चाहते हैं लेकिन इसके लिए धैर्य रखना होगा।

प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह मौजूद नहीं थे बैठक में

भाजपा सूत्रों के मुताबिक उत्तरप्रदेश से सांसद रवीन्द्र कुशवाहा, हरिनारायण राजभर और कुछ अन्य सांसदों ने राम मंदिर के मुद्दे को उस वक्त उठाया जब गृहमंत्री राजनाथ सिंह पार्टी सांसदों को संबोधित कर रहे थे। हालांकि इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी नहीं थी।

आरएसएस भी चाहता है कि जल्द बनें मंदिर

कुछ हिन्दुवादी संगठन समेत आरएसएस भी राम मंदिर के जल्द निर्माण की वकालत कर रहे हैं। संघ प्रमुख मोहन भागवत ने तो राम मंदिर के निर्माण के लिए कानून बनाने को कहा है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost