(VIDEO) ‘’अगर नहीं बना राम मंदिर तो बीजेपी से उठ जाएगा लोगों का विश्वास’’

Avatar Written by: November 30, 2018 3:17 pm

नई दिल्ली। ग्लोबल एग्रीकल्चर एंड फूड समिट में भाग लेने रांची पहुंचे योगगुरु बाबा रामदेव ने राम मंदिर के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि केंद्र और यूपी में बीजेपी की सरकार है और पूरे देश में राम मंदिर  को लेकर उपयुक्त माहौल भी है। बाबा के मुताबिक, अगर अभी राम मंदिर नहीं बना तो बीजेपी से लोगों का विश्वास उठ जाएगा।

ramdev

आपको बता दें, बाबा रामदेव ने यह बातें शुक्रवार को चेंबर भवन में आयोजित प्रेस को संबोधित करने के दौरान राम मंदिर बनने के पूछे गए सवाल पर कही।

राम मंदिर को लेकर बाबा रामदेव ने दिया ये बड़ा बयान

राम मंदिर को लेकर बाबा रामदेव ने दिया ये बड़ा बयान#Rammandir #RammandirinAyodhya #AyodhyaRamMandir

Posted by Newsroom Post on 2018 m. lapkričio 30 d., penktadienis

उन्होंने कहा कि राम राष्ट्र के स्वाभिमान है। राम देश की संस्कृति है राजनीतिक मुद्दा नहीं है, जिस तरह से व्यापक पैमाने पर आंदोलन  हो रहा है ऐसे में अगर यूपी और केंद्र में बीजेपी शासन रहने के बावजूद राम मंदिर नहीं बनता है तो लोगों का बीजेपी से विश्वास टूटेगा। इसलिए राम मंदिर बनना ही चाहिए।

वहीं बजरंगबली की जाति को लेकर उन्होंने कहा कि वे कर्म से ब्राह्मण हैं। हालांकि ग्रंथों में उनकी जाति को लेकर कहीं चर्चा नहीं है। वे वेदों के ज्ञाता हैं। दरअसल यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बजरंगबली को दलित बताया था। जिसके बाद उनके बयान को लेकर विवाद शुरू हो गया।

बता दें कि रांची के खेलगांव में आयोजित दो दिवसीय ग्लोबल एग्रीकल्चर एंड फूड समिट में हिस्सा लेने बाबा रामदेव रांची पहुंचे हैं। इस समिट में दस हजार से ज्यादा किसान और 6 देशों के प्रतिनिधि शरीक हुए हैं। बाबा इन्हें संबोधित करेंगे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost