राहुल गांधी के भविष्य को लेकर संबित पात्रा ने गाने के माध्यम से बताई हकीकत

Avatar Written by: October 30, 2018 11:44 am

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को मध्य प्रदेश की एक रैली में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय पर पनामा घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया। जिसको लेकर शिवराज और उनके बेटे कार्तिकेय आगबबूला हैं। दोनों ने राहुल के खिलाफ मानहानि का केस करने का दावा किया।

Rahul Gandhi

लेकिन अब 24 घंटे के अंदर ही सीएम शिवराज सिंह की कानूनी कार्रवाई की चेतावनी के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने बयान से पलट गए हैं। मध्य प्रदेश में ही पत्रकारों के साथ इन्फॉर्मल बातचीत के दौरान राहुल ने कहा कि मध्य प्रदेश और भाजपा शासित राज्यों में इतने घोटाले हुए हैं कि वह कन्फ्यूज़ हो गए थे।

राहुल बोले कि पनामा पेपर्स लीक मामले में शिवराज सिंह के बेटे नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम है। शिवराज सिंह का नाम तो व्यापम घोटाले में है।

Rahul Gandhi and shivraj singh chauhan

क्या कहा था राहुल गांधी ने?

दरअसल, सोमवार को राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि ‘मामाजी के जो बेटे हैं, पनामा पेपर्स में उनका नाम निकलता है। पाकिस्तान में पीएम नवाज शरीफ का नाम निकलता है लेकिन पाकिस्तान जैसे देश में उसको जेल में डाल देते हैं मगर यहां चीफ मिनिस्टर का बेटा उसका नाम पनामा पेपर्स में निकलता है तो कोई कार्रवाई नहीं होती।’

संबित पात्रा ने गाना गाकर ली कांग्रेस की चुटकी

लोगों ने भी जमकर पीएम मोदी की तारीफ की और राहुल गांधी पर निशाना साधा।