पार्क में नमाज को लेकर बोले सोनू निगम, कहा- “सार्वजनिक स्थल सभी का है, किसी खास का नहीं”

Avatar Written by: December 27, 2018 2:52 pm

नई दिल्ली। नमाज पर बयान देने के बाद विवादों में घिरने वाले बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम एक फिर से अपने बयानों की वजह से चर्चा में आ गए हैं। इस बार सोनू निगम ‘नोएडा पार्क में नमाज पर बैन’ वाले फैसले पर दिए गए अपने बयान से चर्चा में आ गए हैं।

नोएडा पुलिस द्वारा पार्क में नमाज बैन करने के आदेश पर सोनू निगम ने कहा कि, “सरकार के फैसले का सम्मान हर किसी को करना चाहिए। चाहे वह हिंदू हो या मुस्लिम। लोगों को फैसले पर खुशी होनी चाहिए। लेकिन यहां लोग अपने धर्म को लेकर दादागिरी कर रहे हैं। जबकि विदेश में लोग सलीके से रहते हैं। सड़क पर चलने से लेकर प्रार्थना तक लोग सलीके से करते हैं”

बता दें कि सोनू निगम का यह बयान नोएडा में सार्वजनिक स्थल पर नमाज को लेकर छिड़े विवाद के बाद आया है। यह पहली बार नहीं है कि जब सोनू निगम ने धर्म को लेकर कोई बयान दिया हो। इससे पहले भी सोनू ने नमाज और लाउडस्पीकर को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि, “मेरी नाराजगी किसी धर्म से नहीं बल्कि नियमों के खिलाफ बजाए जाने वाले लाउडस्पीकर से है। 10 बजे के बाद तो हम लोग शो नहीं करते। अगर मैं भी घर के बाहर स्पीकर लगाकर पूजा पाठ करूं तो?”

sonu nigam

पार्क में नमाज करने को लेकर सोनू ने कहा कि, “सड़क पर शोर मचाना उनकी नजर में धर्म नहीं है। यह गलत है और इसे बंद किया जाना चाहिए। सभी को कानून का पालन करना चाहिए। सार्वजनिक स्थल सभी का है। किसी खास का नहीं। इन सभी में हिंदू भी आते हैं और मुस्लिम भी। किसी धर्म विशेष को पार्क में यह सब कैसे करने दे सकते हैं।”