सपा को भी आई राम मंदिर की याद, बयान से पलटते हुए फिर क्या बोले सांसद

Avatar Written by: October 7, 2018 3:31 pm

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर बनाने का मामला भले ही सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है, लेकिन इसको लेकर अलग-अलग पार्टी के नेताओं के बयान आते रहते हैं। खैर अब तक राम मंदिर की बात सिर्फ बीजेपी और शिवसेना की तरफ से ही सुनी जाती रही है, तो वहीं अब अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी भी हिंदुत्व और मंदिर पर अपने विचार रखने लगी है।

SUNREDRA SINGH NAGAR
सपा के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर

बता दें कि सपा के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने इस मसले पर बड़ा बयान दिया है। सुरेंद्र सिंह नागर के मुताबिक वह अगले 3 से 6 महीने में अयोध्या में राम मंदिर बनते देखेंगे। उन्होंने कहा कि मैं राम भक्त हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि आने वाले लोकसभा चुनाव के कारण, आखिरकार हम 3 से 6 महीनों में अयोध्या में राम मंदिर बनते देखेंगे।

बाद में अपने बयान से पलटते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के कारण पार्टियां भगवान राम का इस्तेमाल करेंगी। बीजेपी सरकार ने 4.5 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने केंद्र और उत्तर प्रदेश में सत्ता में आने पर राम मंदिर बनाने का वादा किया था, लेकिन चुनाव से कुछ महीने पहले उन्हें एक बार फिर राम मंदिर की याद दिलाई गई है।Akhilesh Yadav

सुरेंद्र सिंह नागर ने यह बयान तब दिया है जब कुछ महीने पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भगवान विष्णु का मंदिर बनाने को लेकर बड़ी बात कही थी। उन्होंने कहा था कि भगवान विष्णु का विशाल मंदिर सैफई में लॉयन सफारी के पास मौजूद जगह पर बनेगा, यह मंदिर 2000 एकड़ में बनेगा। वहीं अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव से पहले सैफई में 50 फीट ऊंची भगवान कृष्ण की मूर्ति का उद्घाटन करेंगे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में कुछ ही महीने बाकी हैं, ऐसे में एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा गरमा गया है। हाल ही में संत समाज ने राम मंदिर को लेकर बैठक की थी और मोदी सरकार से कहा कि वह राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाए।

Support Newsroompost
Support Newsroompost