बड़ा खुलासा, तो इस वजह से तेजप्रताप ने दिया है तलाक… अर्जी में पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

Written by: November 4, 2018 4:15 pm

नई दिल्ली। लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। तो वहीं अब ये भी कहा जा रहा है कि तलाक के बाद से तेजप्रताप की हालत खराब है। उन्हें करीब 1000 हजार से ज्यादा रिश्तेदारों की फोन कॉल आई, इसलिए तेजप्रताप बीमार पड़ गए हैं। हालांकि इस शादी के टूटने के बाद तेजप्रताप ने कई बयान दिए हैं। इनमें से ही एक बड़ा बयान हम आपको बताने जा रहे हैं।

Tejpratap yadav aishwarya wedding

ये हैं गंभीर आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक तेज ने ऐश्वर्या पर राजनीतिक स्वार्थ के लिए शादी करने का आरोप लगाया है। पटना सिविल कोर्ट में दायर अर्जी में तेजप्रताप ने लिखा है कि ऐश्वर्या उन्हें और उनके छोटे भाई तेजस्वी को लड़वाना चाहती थीं और वह दोनों के बीच दीवार बनने की कोशिश कर रही थीं।

अपनी अर्जी में तेजप्रताप ने लिखा है, “ऐश्वर्या मुझे मेरे छोटे भाई से लड़वाना चाहती थी. वह कहती थी कि तेजस्वी तुमसे जलता है.”

Tejpratap yadav aishwarya wedding

तेज प्रताप ने अपनी अर्जी में तारीख के साथ जिक्र किया है कि 12 मई को हुई शादी के बाद 1 सितंबर तक दोनों के बीच क्या-क्या हुआ। उन्होंने अपनी अर्जी में लिखा, “दो जून को ऐश्वर्या ने कहा था- तुम्हारे यहां सब गंवार हैं, 9 जून और 11 जून को दोनों की लड़ाई हुई थी। दोनों ने एक दूसरे पर पानी फेंक दिया था, मारपीट भी हुई थी। जुलाई और अगस्त में भी दोनों की लड़ाई हुई थी.”

Tejpratap Yadav

अपनी अर्जी में तेजप्रताप ने यह भी लिखा है कि ऐश्वर्या उन पर अपने पिता को छपरा लोकसभा सीट से टिकट दिलवाने का दबाव भी बना रही थी। तेजप्रताप ने यह भी लिखा है कि पत्नी उन्हें कानूनी मामलों में फंसाने की धमकी भी देती थी। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी मामले में परिवार की दखलअंदाजी ऐश्वर्या को बर्दाश्त नहीं थी। उन्होंने लिखा, “मीसा ने किसी बात पर उसे समझाने की कोशिश की तो उसने कह दिया कि तुम कौन होती हो समझाने वाली.”

Tej Pratap, Bihar

जानकारी के लिए बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी शादी के पांच महीने के बाद ही पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेने के लिए पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर की है। मामले की अगली सुनवाई 29 नवंबर को होगी। तेज प्रताप की शादी बिहार के पूर्व सीएम दारोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी से हुई थी।