(VIDEO) भाजपा के इस नेता ने दिग्विजय सिंह को बताया पाकिस्तानी एजेंट

Written by: November 26, 2018 2:18 pm

नई दिल्ली। चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। कभी किसी की जाति पर बयान दिया जाता है तो कभी किसी को पाकिस्तान का एजेंट बताया जा रहा है। कुछ ऐसा ही बयान दिग्विजन सिंह के लिए दिया गया है। बता दें, हुजूर के भाजपा विधायक और प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है की दिग्विजय सिंह पाकिस्तानी एजेंट हैं।

हुजूर से बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने भोपाल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा की ‘दिग्विजय पर बयान ये पाकिस्तान का एजेंट है हमारे खिलाफ प्रचार करेगा’

तो क्या दिग्विजय सिंह हैं पाकिस्तान के एजेंट ?

तो क्या दिग्विजय सिंह हैं पाकिस्तान के एजेंट ?

Posted by Newsroom Post on 2018 m. lapkričio 25 d., sekmadienis

आपको बताते चलें की शनिवार को हुजूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने कोलूखेड़ी, तूमडा, छावनी, सागौनी कला, आदमपुर, बिलखिरिया कलां, सांकल, बावडिया खुर्द सहित दो दर्जन से अधिक गांवों में पहुंचकर जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

स्थानीय बुजुर्ग मतदाताओं ने भाजपा प्रत्याशी के सिर पर हाथ रखकर जीत का आशीर्वाद दिया। जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी शर्मा का अनेक गांवों में स्वागत किया गया। उन्होंने ग्रामीण मतदाताओं से कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने किसानों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं संचालित की हैं। उन्होंने कहा कि किसानों को अब बिजली के लिए घंटों इंतजार नहीं करना पड़ता है। गांवों में फसलों के लिए भाजपा शासनकाल में बिजली और पानी की बेहतर व्यवस्था की गई है।