उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह बोले, एक-एक घुसपैठिये को बाहर खदेड़ेंगे

Written by: September 14, 2018 10:16 am

नई दिल्ली। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रोहिंग्या मुस्लमान और अवैध बांग्लादेशी को लेकर बड़ा बयान दिया। मीडिया से बात करते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड की जनता कही किसी संदिग्ध व्यक्ति को देखे तो तुरंत सरकार को सूचित करे, वह एक-एक को छांट-छांटकर बाहर कर देंगे।

Trivendra Singh Rawat

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा, किसी घुसपैठिए को, चाहे बांग्लादेशी हो या रोहिंग्या, एक-एक को छांट-छांट कर सीमा से बाहर किया जाएगा। यही नहीं उन्होंने आगे कहा, ‘मैं उत्तराखंड की जनता से कहना चाहूंगा, कहीं पर आपको ऐसे संदिग्ध व्यक्ति लगते हैं तो आप सरकार को सूचित करें। हम एक-एक को बाहर खदेड़ेंगे।’

बता दें कि इससे पहले भाजपा महासचिव राम माधव ने कहा था कि असम में नैशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) की अंतिम सूची में शामिल नहीं किए जाने वाले लोगों का मताधिकार छीन लिया जाएगा और उन्हें वापस उनके देश भेज दिया जाएगा।

rohingya muslims

दिल्ली में आयोजित हुए एनआरसी: ‘डिफेंडिंग दि बॉर्डर्स, सेक्यूरिंग दि कल्चर’ कार्यक्रम में उन्होंने ये बात कही थी। इस कार्यक्रम में असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल भी मौजूद थे। सर्वानंद में एनआरसी के पूरे देश में लागू करने की मांग की।