VIDEO: PM मोदी और CM योगी को खुलेआम जान से मारने धमकी… आरोपी फरार

Written by: November 27, 2018 2:58 pm

नई दिल्ली। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की लखनऊ में मुस्लिम आरक्षण को लेकर 29 नवंबर को एक जनसभा होगी। इसके लिए हर शहर में उनकी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता प्रचार-प्रसार में जुटे हैं। इसी कड़ी में 23 नवंबर को मुरादाबाद के नागफनी क्षेत्र में एक जनसभा का आयोजन किया गया था। इस जनसभा में एआईएमआईएम नेता गुलाम मुस्तफा ने मंच से मुस्लिम आरक्षण की बजाय राम मंदिर को लेकर भरी सभा में भड़काऊ भाषण देते हुए जमकर आग उगली।

गुलाम मुस्तफा ने मंच से ही ऐलान कर दिया कि हिन्दुस्तान का मुसलमान बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा। बाबरी मस्जिद को अपने दिलों की धड़कन बताते हुए खुलेआम मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देते हुए कहा कि अगर तुमने मंदिर बनाने की कोशिश की तो तुम्हारे सिर कलम कर दिए जाएंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि गुलाम मुस्तफा ने आरएसएस, शिवसेना, विहिप, बजरंग दल, राम सेना को फिरका परस्त ताकत बताते हुए मंच से चेतावनी दी कि जिस दिन अली की सेना निकल गई तो तुम्हें बचाने वाला नहीं होगा।

gulam mustafa

बाबरी मस्जिद को अपने दिलों की धड़कन बताते हुए खुलेआम मंच से प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम लेकर धमकी दे डाली कि याद रखो अगर तुमने उसको बनाने की कोशिश की तो तुम्हारा सिर कलम कर दिया जाएगा। हम सुप्रीम कोर्ट की बात मानेंगे और जो कोर्ट से अलग चलेगा उसकी जिन्दगी मौत के बराबर होगी।babri-masjidबता दें कि गुलाम मुस्तफा इस तरह के भड़काऊ भाषण और सार्वजनिक धमकी के मामले में पहले भी जेल जा चुके हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी को लेकर उसके घर दबिश दी, लेकिन वह पहले ही फरार हो गया।