लड़केवालों ने की बीफ सर्व करने की मांग, जानिए फिर लड़की वालों ने क्या किया ?

Written by: January 5, 2019 1:49 pm

नई दिल्ली। मुरादाबाद में एक लड़की की शादी उसके परिवार ने इसलिए तोड़ दी क्योंकि लड़केवालों ने शादी के खाने में बीफ सर्व करने की मांग की थी। संभल जिले के सिसौटा गांव की लड़की के पिता असगर अली ने मुरादाबाद के एसएसपी जे रविंद्र गौड़ के पास शिकायत दर्ज कराई। एसएसपी ने मैनाथर पुलिस स्टेशन हाउस ऑफिसर को मामले की जांच के आदेश दिए।पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी नसीन अली के बेटे नजीम के साथ पिछले साल जून में दोस्तों और रिश्तेदारों के सामने तय की थी। उन्होंने बताया कि शादी 28 जनवरी को होनी थी। दिसंबर 28 को लड़केवालों ने तीन मांगें सामने रख दीं। उन्होंने एक SUV गाड़ी, 5 लाख कैश और खाने में बीफ की मांग की। असगर ने उनसे कहा कि बीफ सर्व करने से वह मुश्किल में पड़ सकते हैं और दहेज की मांग को भी उन्होंने मानने से इनकार कर दिया।

 

UP Police

हालांकि, दूल्हे के परिवार ने इन आरोपों को मानने से इनकार कर दिया है। दूल्हे के बड़े भाई का कहना है, ‘लड़की के परिवार को उसके लिए बेहतर रिश्ता मिल गया है और अब वे इस रिश्ते से बाहर निकलना चाहते हैं। सारी बातें झूठ हैं और हमारी इमेज खराब करने की कोशिश की जा रही है।’

इस पूरे मामले पर मैनाथर SHO इंस्पेक्टर अजय पाल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि यह मामला किसी गलतफहमी का लगता है और अगर आरोप सही पाए गए तो दूल्हे के परिवार के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।