जब सांसद अनुराग ठाकुर के पीछे चुपचाप खड़े हो गए पीएम नरेन्द्र मोदी, देखिये फिर क्या हुआ…

Written by: July 22, 2018 8:00 pm

नई दिल्ली। लोकसभा में अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर बहस के दौरान एक अलग ही नजारा देखने को मिला। भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर के संबोधन के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके पीछे खड़े हो गए और उन्‍होंने भाषण पूरा होने का इंतजार किया।

जब हंगामे के चलते व्‍यवधान पड़ा तो पीएम मोदी आगे आए और अपनी सीट पर आकर बैठे। उस समय सदन में भाजपा के नेता अनुराग ठाकुर अपनी बात रख रहे थे और वह राहुल गांधी से राफेल डील पर बोले गए झूठ को लेकर माफी मांगने की भी मांग कर रहे थे।

दरअसल हुआ यूं कि अनुराग ठाकुर के संबोधन के समय पीएम मोदी लोकसभा में आए। वे बहस का जवाब देने के लिए आए थे। लेकिन जब उन्‍होंने देखा कि अनुराग ठाकुर बोल रहे हैं तो वे रुक गए और इंतजार करने लगे।

उनके साथ संसदीय मंत्री अनंत कुमार भी खड़े रहे। वहीं बाकी भाजपा सांसद भी पीएम को देखकर अपनी सीट से उठ गए। इसके बाद लगभग एक मिनट तक पीएम ने इंतजार किया।

अनुराग ठाकुर का भाषण पूरा होने के बाद पीएम मोदी अपनी सीट पर आकर बैठे। बता दें कि तेलुगू देशम पार्टी ने सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव पेश किया था।

इससे पहले अविश्वास प्रस्ताव को लेकर भाजपा में लोकसभा के मुख्‍य सचेतक अनुराग ठाकुर ने कहा था कि हमारे पास पूरे नंबर हैं। मुझे लगता है कि कांग्रेस ने सेल्‍फ गोल कर दिया है। कांग्रेस ने सिर्फ देश को बरगलाने और धोखा देने का काम किया। उन्होंने कहा था मुझे लगता है कि कांग्रेस ने मिस कैलकुलेशन किया है। भूकंप तो अब विपक्ष में आने वाला है।