तेलंगाना में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता की पत्नी भाजपा में शामिल

Written by Newsroom Staff October 11, 2018 7:47 pm

नई दिल्ली। तेलंगाना में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सी. दामोदर राजनरसिम्हा की पत्नी और सामाजिक कार्यकर्ता पद्मिनी रेड्डी गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गईं। जानकारी के लिए बता दें कि राजनरसिम्हा अविभाजित आंध्रप्रदेश में तत्कालीन मुख्यमंत्री एन. किरण कुमार रेड्डी के मंत्रिमंडल में उपमुख्यमंत्री थे।

भाजपा में पद्मिनी रेड्डी का स्वागत करते हुए राज्य इकाई के अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने कहा कि मेडक क्षेत्र में सामाजिक और महिलाओं के बीच किए गए कामों की वजह से पद्मिनी रेड्डी की काफी प्रशंसा की जाती है। मोदी सरकार में महिलाओं की अच्छी स्थिति के बारे में बताते हुए लक्ष्मण ने कहा कि मोदी सरकार ने निर्मला सीतारमण को देश का रक्षा मंत्री बनाया है।

के. लक्ष्मण ने कहा कि सीतारमण की शादी एक तेलुगु परिवार में हुई है। इसके अलावा मोदी सरकार ने सुमित्रा महाजन को लोकसभा अध्यक्ष बनाया है। उन्होंने आगे कहा कि पद्मिनी रेड्डी राजग सरकार के अच्छे कामों की प्रशंसक हैं, इसलिए वह पार्टी में शामिल हुई हैं।

लक्ष्मण ने कहा कि राजग सरकार ने महिलाओं की भलाई के लिए कई कदम उठाए हैं। जिसमें सुकन्या समृद्धि योजना मातृत्व छुट्टी में बढ़ोतरी आदि शामिल हैं।

Facebook Comments