ये है किम कर्दाशियां की बॉडी का सीक्रेट

  •  
  • 2
  •  
  •  
  •  
    2
    Shares

अगर किम कर्दाशियां रियलिटी स्टार होने के अलावा किसी चीज के लिए जानी जाती हैं तो वह है उनकी बॉडी और जो फोटोज वह सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। और यहां एक चीज कॉमन है जो उनकी हर फोटो में दिखेगी, वह है उनकी फोटो दोषमुक्त नजर आती हैं।

यह एक समान रूप से प्रसिद्ध तथ्य है कि किम की सुंदरता कई उपचारों पर निर्भर करती है। तीनों बच्चों की मां किम हमेशा अपनी त्वचा देखभाल के लिए खुलकर बात करतीं दिखी हैं। उन्होंने अपनी वेसबाइट पर भी खुलकर अपने ट्रीटमेंट पर चर्चा की है।

हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बॉडी पर कितने लेजर ट्रीटमेंट करवाए हैं। किम अपने प्लास्टिक सर्जन डॉ सिमोन औरियन से यह ट्रीटमेंट लेती हैं। उन्होंने बताया कि पूरी बॉडी की स्किन केयर के अलावा डॉ सिमोन मेरे फेस पर कूलेजर ट्रीटमेंट करते हैं। किम ने जानकारी दी इस ट्रीटमेंट का खर्चा 4,000 अमरीकी डालर (लगभग 2.5 लाख, रुपये) तक आता है।

कूलेजर ट्रीटमेंट चेहर पर महीन लाइनें, सन डैमेज, रिंकल्स, पिग्मेंटेशन और स्ट्रेच मार्क्स हटा देता है। अपने बेटे नॉर्थ को जन्म देने के बाद किम ब्रेस्ट में स्ट्रेच मार्क्स को लेकर काफी चिंतित थीं। उन्होंने स्ट्रेचमार्क्स हटाने के लिए दूसरा ट्रीटमेंट लिया।

उन्होंने कहा- नॉर्थ को ब्रेस्टफीडिंग कराने के बाद मैं स्ट्रेचमार्क्स से खुश नहीं थी। मैं वहां कूलबीम लेजर ट्रीटमेंट लिया। इससे बहुत अंतर आया। किम ने कहा- स्ट्रेच मार्क्स हटाने के लिए सबसे बढ़िया ट्रीटमेंट हैं कूलबीम लेजर। किम ने स्किन टाइटनिंग ट्रीटमेंट अपनी गर्दन, हाथ और पेट पर भी लिया है। जिसकी वजह से उनके एब्स एकदम फिट हैं। हालांकि वह वर्कआउट भी करती हैं। यह लेजर ट्रीटमेंट लगभग एक सेशन 38,000 रुपये के खर्चे में होता है।

किम ने कहा- स्किन टाइटनिंग के बाद मेरे पेट की स्किन बहुत फिट हो गई है। हालांकि इसे बॉडी में कई जगह करवाया जा सकता है।

Facebook Comments