फिल्म “जब वी मेट” में स्टेशन मास्टर का किरदार निभाने वाले किशोर प्रधान का निधन

Written by Newsroom Staff January 12, 2019 6:00 pm

नई दिल्ली। फिल्म ‘जब वी मेट में’ स्टेशन मास्टर का किरदार निभाकर चर्चा में आए किशोर प्रधान का शुक्रवार को निधन हो गया। वह 86 वर्ष के थे और उन्होंने कई हिंदी व मराठी फिल्मों में काम किया था। सिनेमा जगत में उन्हें उनकी कॉमेडी टाइमिंग के लिए हमेशा याद किया जाएगा। इम्तियाज अली की फिल्म जब वी मेट से उनका डायलॉग “अकेली लड़की किसी खुली तिजोरी की तरह होती है” दर्शकों के बीच खूब पॉपुलर हुआ। उनके निधन की खबर को फिल्म शुभ लग्न सावधान के उनके को-स्टार सुबोध भावे ने कंफर्म किया है।kishor pradhan

एक रिपोर्ट के मुताबिक भावे ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, “हमने शुभ लग्न सावधान में साथ काम किया था, लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद मैं काका के साथ टच में नहीं रह सका। उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और मैं शूटिंग के सिलसिले में बाहर था। वह लगातार बीमार थे। मुझे अब तक उनके निधन की वास्तविक वजह पता नहीं है। उनका परिवार अभी शोक में है और उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां कर रहा है।”

मशहूर मराठी लेखक और कवि चंद्रशेखर गोखले ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट की जिसमें उन्होंने काका के निधन की खबर दी है और उनकी आत्मा की शांति की कामना की है। शुभ लग्न सावधान किशोर की पर्दे पर रिलीज होने वाली आखिरी फिल्म होगी। किशोर ने 100 मराठी और 18 अंग्रेजी फिल्मों में काम किया। जब वी मेट के अलावा वह फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई में भी नजर आए थे।

फिल्म जब वी मेट में काका का सीन उस वक्त आता है जब रतलाम स्टेशन पर करीना कपूर खान की ट्रेन छूट जाती है और वह उनके सामान को अगले स्टेशन पर उतारे जाने की शिकायत करने स्टेशन मास्टर के दफ्तर में जाती हैं। किशोर ने फिल्म में स्टेशन मास्टर का किरदार निभाया था।

kishor pradhan 2

इस सीन को खूब पसंद किया गया और थिएटर में जब यह सीन प्ले किया गया तो दर्शक ठहाके लगा कर खूब हंसे।

 

 

Facebook Comments