Connect with us

लाइफस्टाइल

Fashion Tips: अगर आप भी लगना चाहती हैं रेड सलवार सूट में जन्नत की तरह खूबसूरत, तो आज ही ट्राई करें ये ड्रेसेस

Fashion Tips: कुर्ता पलाजो और दुपट्टा का ये सेट देखने में काफी खूबसूरत है। इस ड्रेस में स्क्वायर नेक दी गई है। पार्टी और कैजुअल दोनों लुक के लिए ही ये एक बेहतरीन ऑप्शन है।

Published

on

नई दिल्ली। रेड कलर एक ऐसा सिग्नेचर कलर है जो देखने के साथ-साथ पहनने पर भी काफी आकर्षक लगता है, और जब बात रेड कलर के इंडियन अटायर की हो तो क्या कहने। रेड कलर की साड़ी हो या फिर सलवार-कमीज आप हमेशा ही इसमें खूबसूरत लगती हैं। इसीलिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं इंस्टाग्राम की पॉपुलर इनफ्लुएंसर जन्नत जुबैर की रेड लुक से मिलती-जुलती ड्रेस कलेक्शन, जिसे फ़ॉलो कर आप भी बन सकती हैं अपने दोस्तों के बीच सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन।

किसी भी खास मौके पर पहनने के लिए ये रेड सलवार कमीज आपके लिए एक सूटेबल ऑप्शन हो सकता है। ये सलवार कमीज और दुपट्टे का सेट आपको प्रिंटेड डिजाइन में मिल रहा है। गर्मी के मौसम में पहनने के लिए ये स्लीवलेस सलवार कमीज परफेक्ट और कंफर्टेबल है। इस सलवार सूट को बनाने के लिए सिल्क ब्लेंड फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है।

एंब्रॉयड सॉलि़ड कुर्ता और पैंट का ये अनारकली ड्रेस कलेक्शन देखने में काफी शानदार और खूबसूरत है। राउंड नेक वाली ये ड्रेस देखने में काफी सॉफ्ट भी है। इस ड्रेस को आप घर में खुद से वॉश कर सकती हैं। इस ड्रेस के साथ आपको साइज़ के भी कई सारे ऑप्शन मिल जाएंगे। किसी खास फंक्शन के लिए ये ड्रेस एकदम परफेक्ट है।

कुर्ता पलाजो और दुपट्टा का ये सेट देखने में काफी खूबसूरत है। इस ड्रेस में स्क्वायर नेक दी गई है। पार्टी और कैजुअल दोनों लुक के लिए ही ये एक बेहतरीन ऑप्शन है।

एंब्रॉयड सलवार सूट का ये सेट लखनवी चिकन प्रिंट में शिफॉन से बना है जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रहा है। इस ड्रेस को ड्राई क्लीन भी किया जा सकता है। पार्टी वियर के लिए ये ड्रेस एक लाजवाब ऑप्शन हो सकता है। इस ड्रेस में आपको कई तरह के कलर ऑप्शन भी मिल रहे हैं। किसी भी खास ऑकेजन पर ये ड्रेस आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती है।

रेड कलर का ये सलवार सूट अनस्टिच्ड है। इसे बनाने के लिए जॉर्जेट का इस्तेमाल किया गया है। इस ड्रेस को आप मशीन में वॉश कर सकती हैं। अपनी फिटिंग और डिजाइन के हिसाब से आप इसको स्टिच करवाकर एक शानदार लुक क्रिएट कर सकती हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement