देशभर में नवरात्रि की धूम, पीएम मोदी का मुखौटा पहनकर लोगों ने खेला गरबा!

लड़के-लड़कियां, बच्चे-बुजुर्ग सभी पीएम मोदी का मुखौटा पहनकर झूमते-नाचते दिखे। इस बात से पीएम मोदी की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Written by: October 5, 2019 1:35 pm

नई दिल्ली। पीएम मोदी देश के लोकप्रिय नेता है। देश से लेकर विदेशों तक में उनकी अलग पहचान है। अब ऐसे में उनकी लोकप्रियता एक अन्य रूप में दिखाई दी। जी हां, देशभर में नवरात्रि की धूम देखने को मिल रही है। कहीं लोग मां की भक्ति में लीन है तो कई डांडिया और गरबा कर मां को प्रसन्न करने की कोशिश कर रहा है।

pm modi garba 2

ऐसे में गुजरात में गरबे की धूम हर साल देखने को मिलती है। लेकिन इस साल कुछ नया देखने को मिला।

pm modi garba 3

गुजरात के सूरत में नवरात्र के छठे दिन लोगों ने गरबा खेला। लेकिन यह गरबा किसी आम गरबा जैसा नहीं रहा।

pm modi garba 1

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यहां पर लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी का मुखौटा पहनकर गरबा खेला।


लड़के-लड़कियां, बच्चे-बुजुर्ग सभी पीएम मोदी का मुखौटा पहनकर झूमते-नाचते दिखे। इस बात से पीएम मोदी की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

pm modi garba

गौरतलब है कि आज नवरात्र का सातवां दिन है। इस दिन मां कालरात्रि की पूजा की जाती है। मां कालरात्रि नवदुर्गा का सातवां स्वरूप हैं। मां कालरात्रि के गले में विद्युत् की अद्भुत माला है और ये तीन नेत्रधारी हैं। गधा मां कालरात्रि का वाहन है।

kalratri 1

मां के सातवें स्वरूप की पूजा आज यानी 5 अक्टूबर को की जा रही है। सप्तमी से देशभर में पूजा पंडाल खुल जाते है और भक्त मां के दर्शन करते है। सप्तमी से विजयदशमी तक देशभर में पूजा और उत्सव का माहौल देखने को मिलता है।