आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में सनी देओल को नोटिस

अभिनेता से नेता बने सनी देओल गुरदासपुर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ का सामना कर रहे हैं। इस क्षेत्र का अभिनेता विनोद खन्ना ने चार बार प्रतिनिधित्व किया था।

Written by: May 18, 2019 6:06 pm

चंडीगढ़। चुनाव आयोग ने कथित रूप से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में शनिवार को पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा प्रत्याशी और अभिनेता सनी देओल को नोटिस भेजा है।

sunny road show 1

चुनाव आयोग के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, “शुक्रवार को शाम पांच बजे चुनाव प्रचार की अवधि समाप्त होने के बाद भी एक जनसभा को संबोधित करने के लिए नोटिस जारी किया गया है।” उन्होंने कहा कि लोगों को संबोधित करने के लिए माइक्रोफोन का प्रयोग किया गया।

ElectionCommission
अभिनेता से नेता बने देओल गुरदासपुर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ का सामना कर रहे हैं। इस क्षेत्र का अभिनेता विनोद खन्ना ने चार बार प्रतिनिधित्व किया था। उनका अप्रैल 2017 में कैंसर की वजह से निधन हो गया था।

sunny deol
जाखड़ ने यहां अक्टूबर 2017 में हुए उपचुनाव में 1.92 लाख मतों के अंतर से जीत दर्ज की थी। इस निर्वाचन क्षेत्र में 14,68,972 मतदाता हैं जिसमें 72,6363 महिला मतदाता हैं। पंजाब की 13 सीटों के लिए मतदान रविवार को होना है।