VIDEO: जब युवक ने कहा- खाते में आ गए 15 लाख, दिग्विजय ने मंच पर बुलाकर क्या किया

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह जब अपनी ही बातों में फंस कर रह गए। युवक का जवाब सुन दिग्विजय सपका गए, हालांकि तुरंत ही युवक को मंच से कांग्रेस नेताओं ने नीचे की ओर ढकेल दिया। ये पूरा मामला भोपाल की एक चुनावी रैली में देखने को मिला। जहां खुद ‘दिग्गी’ को ही अपना चुनावी स्टंट करना भारी पड़ गया।

Written by: April 22, 2019 7:55 pm

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह जब अपनी ही बातों में फंस कर रह गए। युवक का जवाब सुन दिग्विजय सपका गए, हालांकि तुरंत ही युवक को मंच से कांग्रेस नेताओं ने नीचे की ओर ढकेल दिया। ये पूरा मामला भोपाल की एक चुनावी रैली में देखने को मिला। जहां खुद ‘दिग्गी’ को ही अपना चुनावी स्टंट करना भारी पड़ गया।

दरअसल, हुआ यूं कि दिग्विजय ने एक लड़के को मंच पर बुलाकर उससे पूछा कि क्या तुम्हारे खाते में 15 लाख रुपए आए। इस पर लड़के ने ऐसा जवाब दिया कि दिग्विजय के साथ ही सभी कांग्रेसी नेता सपका गए।

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने भरे मंच से एक लड़के को भीड़ से बुलाकर पूछा- ‘तुम्हारे खाते में आ गए। आ जाओ। इधर आ जाओ। अकाउंट नंबर ले आओ तुम्हारा। हम तुम्हारा नागरिक अभिनंदन करेंगे तुम्हारे खाते में 15 लाख रुपए आ गए। आ जाओ बेटे आ जाओ…तेरे खाते में मोदी जी ने 15 लाख रुपए दिला दिए।’

दिग्विजय सिंह के इस बात पर लड़का मंच पर आया और बोला- ‘सर्जिकल स्ट्राइक करके मोदी जी ने आतंकवादियों को मारा।’ इस पर दिग्विजय सिंह बोले- अरे 15 लाख रुपए आए कि नहीं…। यह कहते हुए लड़के को मंच से नीचे की ओर ढकेल दिया गया।