साध्वी प्रज्ञा ठाकुर 23 को नामांकन दाखिल करेंगी

मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की ओर से उम्मीदवार बनाई गई साध्वी प्रज्ञा ठाकुर 23 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगी। ठाकुर ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि भाजपा द्वारा उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद उन्होंने प्रचार शुरू कर दिया है।

Avatar Written by: April 18, 2019 11:50 am

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की ओर से उम्मीदवार बनाई गई साध्वी प्रज्ञा ठाकुर 23 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगी। ठाकुर ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि भाजपा द्वारा उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद उन्होंने प्रचार शुरू कर दिया है। उन्होंने बुधवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की और वह अपना नामांकन 23 अप्रैल को भरेंगी। उनकी कोशिश हर क्षेत्र के मतदाताओं तक पहुंचने की होगी।

pragya thakur

प्रज्ञा ठाकुर ने बुधवार को भाजपा की सदस्यता ली थी और उसके बाद पार्टी ने भोपाल से उन्हें उम्मीदवार बनाया। प्रज्ञा का भोपाल में मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से है। सिंह 20 अप्रैल को नामांकन भरने वाले हैं।

pragya thakur

साध्वी प्रज्ञा सितंबर 2008 में हुए मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपी हैं। इस विस्फोट में सात लोगों की मौत हो गई थी। प्रज्ञा इस मामले में नौ साल जेल में थीं और फिलहाल वह जमानत पर हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost