पीएम मोदी का पलटवार, 30 साल पहले गुजर गए पिता, कांग्रेस उन्हें भी नहीं छोड़ रही

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार आखिरी दौर में है। इसी कड़ी में पीएम मोदी ने विदिशा में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। कांग्रेस द्धारा अपने माता-पिता पर किए गए जुबानी हमले पर पीएम मोदी ने जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेसी नेताओं के हाल के बयान बताते हैं कि वे जनता का विश्वास खो चुके हैं। उनको मालूम पड़ चुका है कि वे शिवराज सिंह चौहान से मुकाबला नहीं कर सकते हैं।पीएम मोदी ने कहा कि मैं हैरान हूं कि दो दिन पहले कांग्रेस के एक नेता ने मेरी मां को चुनाव में खींच लाया, मेरी मां जो मध्य प्रदेश को जानती तक नहीं हैं, क्या उनका इसमें खींचना सही है, और अब वे मेरे पिता को चुनाव में घसीट लाए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि मेरे पिता जिनका 30 साल पहले ही निधन हो चुका है, ऐसा क्या कारण है कि वे मेरे माता-पिता को इसमें घसीट रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि मैं किसी के परिवार के बारे में बयान नहीं देता लेकिन मैं पूर्व प्रधानमंत्री के खिलाफ बोल रहा हूं। अगर मेरे माता-पिता राजनीति में होते तो कांग्रेसियों को उनपर बोलने का हक था।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में कोई ऐसा है जो नामदार के खिलाफ बोल सके, वे बिना कोई सबूत दिए सिर्फ झूठ बोल रहे हैं। हमने विकास किया है और यही हमारा मुद्दा है। पीएम मोदी ने कहा कि दिग्विजय सिंह को देखते ही उनके कुशासन की सारी कथा सामने आ जाती है और लोगों का गुस्सा उमड़ पड़ता है, इसीलिए कांग्रेस पार्टी ने अपने 55 कुशासन को छिपाने के लिए उस समय के नेताओं को पर्दे के पीछे कर दिया है।

‘राम मंदिर पर कांग्रेस खेल रही खतरनाक खेल’

पीएम नरेंद्र मोदी ने अयोध्या मामले को लेकर कहा कि कांग्रेस खतरनाक खेल कर रही है। सुप्रीम कोर्ट अयोध्या पर लोगों की बात सुनकर फैसला करना चाहती है, लेकिन कांग्रेस महाभियोग लाकर सुप्रीम कोर्ट के जजों को डरा रही है।

Facebook Comments