सुंजवान हमले में घायल मेजर अभिजीत ने होश आते ही पूछा ऐसा सवाल जो आपको भी हैरान कर देगा!

जम्मू कश्मीर के सुंजवान आर्मी कैंप पर हमले के दौरान आतंकवादियों से लड़ते हुए मेजर अभिजीत घायल हो गए थे। मिलिट्री अस्पताल में उनका इलाज किया गया जिसके बाद मेजर अभिजीत को होश आ गया है।

उधमपुर स्थित सेना के अस्पताल में भर्ती मेजर अभिजीत ने होश में आते ही जो सवाल पूछा वह दिल को छू लेगा। जानकारी के अनुसार, होश आते ही पहला सवाल जो मेजर ने पूछा वह है ‘आतंकियों का क्या हुआ?’

सुंजवान मिलिट्री कैंप पर हमले के दौरान मेजर अभिजीत इतनी बुरी तरह घायल हो गए थे कि बेहोशी के चलते 3-4 दिन तक बाहरी दुनिया से बेखबर थे। लेकिन सर्जरी के बाद होश में आते ही ऐसा सवाल पूछा कि सभी अचंभित हैं।

इस आतंकी हमले में 6 जवान शहीद हो गए। वहीं सभी आतंकियों को भी सेना के जवानों ने ढेर कर दिया। अभी सोमवार को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने मिलिट्री अस्पताल में इलाज करा रहे जवानों का हालचाल लिया। सीतारमण ने पाकिस्तान को भी सख्त संदेश दे दिया। रक्षा मंत्री ने बहादुर जवानों से ​मुलाकात के बाद कहा कि इस हमले का माकूल जवाब दिया जाएगा और पाकिस्तान इसके लिए भुगतेगा।

बताया जा रहा है कि मेजर अभिजीत का मनोबल काफी ऊंचा है, सर्जरी के तुरंत बाद उन्‍होंने सबसे पहला सवाल यही पूछा कि हमला करने वाले आतंकवादियों का क्‍या हुआ? वह फील्‍ड में जाने के लिए बेहद उत्‍सुक हैं, अब वह खतरे से बाहर हैं, उनकी हालत में सुधार भी हैं।

Facebook Comments