एक दिन में बदल गई मेरी जिंदगी : प्रिया प्रकाश

प्रिया प्रकाश वर्रिएर को आज सब जानते हैं, महज दो दिन पहले उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वह गीत मनीक्य मलयाराय पोओवी (ओरू अदार लव) की लड़की है, जिनके एक्सप्रेशंस ने उन्हें रात भर में इंटरनेट की सनसनी बना दिया। गाने का सिर्फ 6 सेकेंड्स का सीक्वेंस शेयर किया गया था। स्क्रीन पर, प्रिया अपने स्कूल बॉय क्रश की तरफ देखकर आंख मारती हैं।
आज वह एक ऐसी वैलेंटाइन डेट बन गई हैं जिसे देश का हर लड़का डेट करना चाहता है।
इस पर प्रिया प्रकाश वरियर ने कहा-
“मैं बहुत ख़ुश हूं। पता नहीं कि इतना प्यार कैसे संभालूं। यह पूरी तरह से असली है।” मैं खुद को अभिव्यक्त करने की कोशिश कर रही हूं। कभी उम्मीद नहीं की थी। “उनकी प्रसिद्धि के लिए धन्यवाद, 18 वर्षीय, प्रिया जो पहले से आगामी मलयालम फिल्म में छोटी भूमिका निभाने के लिए साइन की गईं थीं, अब इतनी फेमस होने के बाद लीड रोल प्ले करेंगी। रोशन अब्दुल राहुफ (जो लड़का भी है वीडियो में देखा) के अपोजिट। दिलचस्प यह है, कि उनके चरित्र का नाम भी प्रिया है।
प्रिया के फैन हर मिनट में तेजी से बढ़ रहे हैं। वीडियो में जिस तरह से प्रिया अपनी आइब्रोज के साथ वह चीज करती हैं, जो विंक पर खत्म होती है, उसके बाद उनकी स्माइल, सब कुछ एकदम परफेक्ट लगा।

प्रिया ने कहा- इस तरह से उन्हें डायरेक्टर ने करने को कहा था। मैंने सिर्फ इंस्ट्रक्शन फॉलो किए। इसके बाद उनका मेल बॉक्स मैसेज से भर गया है। बहुत से लड़के उनसे डेट के लिए पूछ रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें प्रपोज भी कर दिया है।
प्रिया ने बताया कि उनकी लाइफ में कोई स्पेशल नहीं है। पढ़ाई के बाद उनका फोकस अपनी पढ़ाई पर था। वह केरल के विमला कॉलेज से कॉमर्स में ग्रेजुएशन कर रही हैं और फस्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। प्रिया ने कहा- उन्हें कॉलेज भी जाना है और वह नहीं चाहतीं कि उनके आसपास भीड़ लगी रहे।
Facebook Comments