‘कांग्रेस मुक्त भारत’ नहीं ‘मुस्लिम मुक्त भारत’ चाहती भाजपाः ओवैसी

नई दिल्ली। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं वैसे-वैसे इन राज्यों का सियासी पारा गर्म हो रहा है। नेताओं के जुबानी हमले भी बढ़ते जा रहे हैं और वो एक-दूसरे पर तीखा हमला बोलने को मौके बिल्कुल भी नहीं छोड़ रहे हैं।

इसी बीच एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर हमला बोला है। बता दें, गुरुवार को भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा देश को ‘मुस्लिम मुक्त भारत’ बनाना चाहती है। ओवैसी ने शाह पर ये आरोप तेलंगाना विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के दौरान लगाया।

 

Asaduddin Owaisi

ओवैसी ने कहा कि भाजपा देश को ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ नहीं ‘मुस्लिम मुक्त भारत’ बनाना चाहती है। ओवैसी का यह बयान मुस्लिम समुदाय में डर पैदा करने की कोशिश के रूप में देखा जा सकता है। तेलंगाना में सात दिसंबर को वोट डाले जाएंगे और विधानसभा चुनावों के नतीजे 11 दिसंबर आएंगे। तेलंगाना में बड़ी संख्या में मुस्लिम आबादी है। ओवैसी हैदराबाद से सांसद हैं।

दरअसल असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘अमित शाह तेलंगाना में आकर बोले, हैदराबाद को मजलिस से मुक्‍त करेंगे। कौन सा मुक्‍त करेंगे आप? कहां से मुक्‍त करेंगे आप? आप मजलिस मुक्‍त नहीं, आप भारत से मुसलमानों को मुक्‍त करना चाहते हैं। भारत से मुसलमानों को बाहर करना चाहते हैं।’

Facebook Comments