देखिये पीएम मोदी के फिटनेस वीडियो को लेकर अनुपम खेर ने क्या कह दिया…

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस की तस्वीरें और वीडियो जारी किया। “हम फिट तो इंडिया फिट” कैम्पेन के तहत जारी की गई पीएम मोदी की तस्वीरें और वीडियो को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा। 

आम से लेकर खास तक लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं, शेयर कर रहे हैं। जिसमें मोदी कई तरह के योगाभ्यास कर रहे हैं। पीएम मोदी के इस वीडियो का बॉलीवुड भी मुरीद हो गया है। हिंदी सिनेमा के नायाब अभिनेताओं में से एक अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सोशल मीडिया पर फिटनेस वीडियो साझा किए जाने के बाद उन्हें ‘रॉकस्टार’ कहा।

अनुपम ने ट्वीट कर लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी! आप रॉकस्टार हैं। सुबह व्यायाम करने का वीडियो कितना शानदार और प्रेरित करने वाला है। इसे साझा करने के लिए धन्यवाद। जय हो।”

तो वहीं हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अनिल कपूर ने वीडियो को मोटिवेशनल बताया है, अनिल ने ट्विटर पर लिखा है आज का दिन मैंने आपके मोटिवेशनल वीडियो को देखकर शुरू किया है। आपका धन्यवाद, सबको फिटनेस पर ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि हम फिट तो इंडिया फिट।

मोदी ने बुधवार को ट्विटर पर अपने फिटनेस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, “मेरे सुबह व्यायाम करने के क्षण यह रहे; मैं योग के अलावा पंचतत्वों या प्रकृति के पांच तत्व पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से प्रेरित एक ट्रैक पर चलता हूं। यह मन को बेहद तरोताजा कर देने वाला है। मैं श्वसन क्रिया का अभ्यास भी करता हूं। हम फिट तो इंडिया फिट।”PM Narendra Modi

बता दें प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली द्वारा ऑनलाइन फिटनेस चैलेंज दिए जाने के बाद यह वीडियो साझा किया है।

प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी, टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारियों को फिटनेस चैलेंज दिया है और इनसे कहा कि वे भी अपना फिटनेस वीडियो पोस्ट करें।

Facebook Comments