लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले मोदी करेंगे 20 राज्यों में 100 रैली, पंजाब से शुरुआत

Written by Newsroom Staff January 2, 2019 8:28 am

नई दिल्ली। नए साल की शुरुआत के साथ ही देश में होने वाले सियासी गहमागहमी की आहट आ चुकी है। इस साल की शुरूआत के साथ ही लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती भी शुरू हो गई है। आपको बता दें कि राजनीतिक दल आम चुनाव को लेकर बिगुल फूंक चुके हैं।

मोदी सरकार सत्ता बचाने की कोशिशों में लगी हुई है और इसके लिए भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में जोरदार प्रचार की रणनीति बना रही है। लोकसभा चुनाव का ऐलान अभी हुआ नहीं है लेकिन इससे पहले चुनावी रणनीति को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैलियों का आगाज शुरू हो चुका है। इसके लिए वो देश के 20 राज्यों में 100 जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन सभी सौ सभाओं में केन्द्र सरकार की उपलब्धियों का बखान करेंगे। मोदी गुरुवार 3 जनवरी से ही इस मिशन की शुरुआत करने जा रहे हैं। तीन जनवरी को पंजाब के जालंधर और गुरदासपुर में प्रधानमंत्री की रैली है, इसे ही बीजेपी के मिशन 2019 की शुरुआत माना जा रहा है।

पीएम मोदी का ऐसा रहेगा कार्यक्रम

3 जनवरी: पंजाब का गुरदासपुर और जालंधर

4 जनवरी: मणिपुर और असम में रैली

5 जनवरी: झारखंड और ओडिशा में रैली

22 जनवरी: वाराणसी

24 जनवरी: प्रयागराज कुंभ में रहेंगे

अन्य रैलियों, कार्यक्रमों के स्थान और तारीख का ऐलान पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व, पीएमओ और राज्य बीजेपी के नेतृत्व के बीच बातचीत के बाद फाइनल होगा।

Facebook Comments