बॉलीवुड कलाकारों के साथ पीएम मोदी की मीटिंग का कारण आया सामने

Written by Newsroom Staff January 11, 2019 3:33 pm

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने वाले बॉलीवुड कलाकारों के प्रतिनिधिमंडल में शामिल निर्माता महावीर जैन का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी चाहते हैं कि देश का मनोरंजन जगत राष्ट्र निर्माण की प्रक्रिया में और सक्रिय भूमिका निभाए। मनोरंजन जगत के शीर्ष अभिनेता, निर्माता और निर्देशक मोदी से मुलाकात के लिए गुरुवार सुबह नई दिल्ली के लिए रवाना हुए थे।

इस प्रतिनिधिमंडल में रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव, निर्माता एकता कपूर, करण जौहर और महावीर जैन और निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी और रोहित शेट्टी शामिल थे।

 

View this post on Instagram

 

Quite a cool feeling when The Prime Minister himself appreciates you for making films on the Police Force. @narendramodi

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

वे सभी खुद को मोदी की प्रशंसा किए बिना नहीं रोक सके।

महावीर जैन ने कहा, “प्रमुख अभिनेताओं और फिल्मकारों को प्रधानमंत्री मोदी साहब से मिलाने का विचार करण जौहर और मेरा था। मुझे इस प्रतिनिधिमंडल को तैयार करने और मोदी से उन्हें मिलवाने के लिए अधिक समय नहीं लगा। इस ऐतिहासिक मुलाकात के लिए प्रधानमंत्री की अपॉइन्टमेंट लने में मुझे लगभग 21 दिन लगे।”

 

View this post on Instagram

 

A moment to remember!!!

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

जैन का कहना है कि यह प्रयास सफल रहा।

 

View this post on Instagram

 

Jaadoo ki Jhappi! 🤗 Joy to meet the Honourable Prime Minister of our great nation 🇮🇳 @narendramodi

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

उन्होंने कहा, “यह मुलाकात राष्ट्र निर्माण की प्रक्रिया में मनोरंजन जगत की सक्रिय भूमिका को और बढ़ाने की सिर्फ शुरुआत है। प्रधानमंत्री ने हमें बताया कि हम किस तरह से देश में बदलाव और विकास ला सकते हैं। हम चाहते थे कि प्रधानमंत्री बॉलीवुड सितारों की युवा पीढ़ी से मिले।”

Facebook Comments