भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया से छीनी सीरीज तो पीएम मोदी और राष्ट्रपति ने तारीफ में देखिए क्या कहा

Written by Newsroom Staff January 8, 2019 9:03 am

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट श्रृंखला जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम को हर तरफ से बधाई और तारीफ मिल रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भारत की इस जीत पर बधाई देते हुए इस जीत को ऐतिहासिक बताया।

Virat Kohli Pujara

पीएम मोदी ने इस जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा, “ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट में एक ऐतिहासिक उपलब्धि! भारतीय क्रिकेट टीम को कड़ी मेहनत और श्रृंखला में जीत के लिए बधाई।” उन्होंने लिखा, “श्रृंखला में कुछ यादगार प्रदर्शन और शानदार टीमवर्क देखा गया। आगामी मैचों के लिए शुभकामनाएं।”

भारत ने चार मैचों की श्रृंखला को 2-1 से अपने नाम किया। चौथा टेस्ट मैच सिडनी में खेला गया था जोकि बारिश के कारण ड्रा हो गया था। आपको बता दें कि भारत ने दोनों देशों के 71 साल के क्रिकेट इतिहास में पहली बार यह उपलब्धि हासिल की है।

Narendra Modi and Ramnath kovind

इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से कहा गया कि, “विराट कोहली और उनकी टीम को भारतीय क्रिकेट के अंतिम किला फतह करने और पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट श्रृंखला में जीत दर्ज करने के लिए बधाई। शानदार बल्लेबाजी, बेहतरीन तेज गेंदबाजी और टीम के शानदार प्रयास ने हमें गौरवान्वित किया है। अब इसकी आदत बनाये।”

इस जीत के बाद भारतीय टीम काफी उत्साहित है और आने वाले श्रृंखला के लिए तैयार भी।

Facebook Comments