प्रियंका से 13 साल बड़े इस एक्टर ने किया था प्रपोज, जिसका ऐसा मिला जवाब

मुंबई। प्रियंका चोपडा ने हाल ही में अपने से 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी कर ली है। दोनों ने ही क्रिश्चियन और हिंदू रीति रिवाज से शादी की है। वैसे तो प्रियंका चोपडा के बारे में लगभग सभी जानते हैं। लेकिन शायद आपको ये नहीं पता कि कोई और भी था जो देसी गर्ल को काफी पसंद करता था।

दरअसल साल 2009 में ‘300’ और ‘डेन ऑफ थीव्स’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके गेरार्ड बटलर किसी इवेंट के सिलसिले में इंडिया आए थे। प्रियंका ने उनके लिए अपने वर्सोवा स्थित घर में उनके लिए एक पार्टी होस्ट की। पार्टी में पहुंचे एक गेस्ट ने मीडिया को बताया था कि गेरार्ड हर आधे घंटे में प्रियंका को प्रपोज कर रहे थे।

हर बार वो प्रियंका से कहते, “मुझसे शादी करोगी।” लेकिन प्रियंका अपने से 13 साल बड़े एक्टर के मैरिज प्रपोजल को हंसकर टाल देती थीं। 2012 बटलर ने मजाकिया अंदाज में अपने दिल टूटने की कहानी बताते हुए कहा था कि वो अब भी प्रियंका की हां का इंतजार कर रहे हैं।

Priyanka Chopra

इतना ही नहीं एक टीवी इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपडा ने बताया था कि उनकी मौसी ने उनके लिए एक टीवी एक्टर को पसंद कर लिया था। उन्होंने कहा था कि मौसी ‘देवों के देव…महादेव’ फेम मोहित रैना में उनके पति बनने की सारी खूबियां दिखती थीं। वो उनके काम से इतनी इम्प्रेस थीं कि उन्हें बहुत अच्छा और ईमानदार इंसान समझती थीं। इसके अलावा मोहित टीवी के बड़े एक्टर भी थे और इसलिए वो चाहती थीं कि प्रियंका मोहित के साथ घर बसा लें।

 

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। शादी के बाद इस कपल का ग्रैंड रिसेप्शन लोगों के दिलोदिमाग पर छाया हुआ है। आपको बता दें कि इस न्यू वेडिंग कपल के शादी और उसके फंक्शन भले ही खत्म हो गए हैं, लेकिन इनकी बातें पर जगह की जा रही है। ये कपल जहां भी जा रहे हैं लोग उनके पीछे-पीछे चलते ही जा रहे हैं।

Facebook Comments