प्रियंका ने लहंगे में लिखवाया इनका नाम, वीडियो वायरल

नई दिल्ली।  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी कॉफी रॉयल तरीके से जोधपुर के उम्मेद भवन में 1 और 2 दिसंबर को हुई थी।  हिन्दू रीति-रिवाज से हुई शादी के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने डिजाइनर सब्यासाची का एक बेहद खूबसूरत लाल रंगा का लहंगा पहना था। लाल कलर के लहंगे में प्रियंका काफी खूबसूरत लग रही थी।

प्रियंका के लहंगे को बनाने में 3720 घंटे लगे थे जबकि तैयार करने के लिए कलकत्ता से 110 एम्ब्राइडर्स लगे। इस लहंगे पर हिंदी में प्रियंका के विदेशी पति निक और उनके माता-पिता, अशोक और मधु का नाम लिखा गया था। ये नाम प्रियंका की वेस्‍ट बेल्‍ट पर डिजाइन किए गए थे।

 

View this post on Instagram

 

The making of the Kanauj-Rose lehenga and jewellery for Priyanka Chopra. @priyankachopra Video Courtesy: Sabyasachi #Sabyasachi #PriyankaChopra @priyankachopra #NickJonas #Nickyanka #SabyasachiJewelry #TheWorldOfSabyasachi @bridesofsabyasachi @sabyasachijewelry

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on

सब्‍यसाची मुखर्जी ने प्रियंका चोपड़ा के इस लहंगे के बारे में कई खास बातें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं।

शादी में पहनी गई प्रियंका की ज्‍वेलरी भी अनकट डायमंड, पन्ना और जपानी मोतियों से 22 कैरेट गोल्‍ड में बने हैं। प्रियंका के दूल्‍हा निक भी सब्‍यसाची की ही डिजाइनर शेरवानी में नजर आए हैं।

4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में फैमिली और वीआईपी लोगों के लिए रिसेप्शन रखा गया जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे।

Facebook Comments